सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

IPL 2020: आईपीएल से पहले दिल्ली को लगा दोहरा झटका, टूर्नामेंट से बाहर हुआ ये धुआंधार बल्लेबाज

आईपीएल का आगाज 19 सितंबर को यूनाइटेड अरब एमिरेट्स (यूएई) में होना है। हालांकि इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स को बड़ा झटका लगा है।

Abhishek Lohia
  • Aug 27 2020 11:39PM

आईपीएल का आगाज 19 सितंबर को यूनाइटेड अरब एमिरेट्स (यूएई) में होना है। हालांकि इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स को बड़ा झटका लगा है। टीम में इंग्लैड के धुआंधार ओपनिंग बल्लेबाज जेसन रॉय ने आइपीएल टूनार्मंट से अपना नाम वापस ले लिया है। जेसन का आईपीएल में बैटिंग में लगभग 30 का ऐवरेज और 130 का स्ट्राइक रेट है।

दरअसल, उन्होंने ये फैसला मांसपेशियों के खिंचाव की परेशानी के बाद लिया है। इस सलामी बल्लेबाज को ओल्ड ट्रैफर्ड में इस हफ्ते में अभ्यास के दौरान चोट लगी थी। जेसन रॉय की जगह ऑस्ट्रेलिया के दाएं हाथ के गेदबाज डैनियल सैम्स दिल्ली कैपिटल्स से जुड़ चुके हैं। बुधवार को हुए स्कैन में उनकी चोट के बारे में जानकारी मिली है। 

 
 

इससे पहले इंग्लैड के तेज गेंदबाज क्रिस वोक्स ने निजी कारणों की वजह से दिल्ली कैपिटल्स से अपना नाम वापस ले लिया था। क्रिस वोक्स की जगह साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्टजे ने दिल्ली टीम के हिस्सा बनाए गए थे। इस बार दिल्ली कैप्टल्स को आईपीएल 2020 का प्रबल दावेदार माना जा रहा है। इस बार दिल्ली कैपिटल्स की टीम में दिग्गज क्रिकेटर्स की लिस्ट शामिल है।

इसमें श्रेयस अय्यर (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, अमित मिश्रा, आवेश खान, अक्षर पटेल, हर्शल पटेल, इशांत शर्मा, कगिसो रबाडा, कीमो पॉल, पृथ्वी शॉ, रविचंद्रन अश्विन, ऋषभ पंत, संदीप लामिछाने, शिखर धवन, डैनियल सैम्स, एनरिच नोर्त्ज, एलेक्स कैरी, शिमरोन हेटमायर, मोहित शर्मा, तुषार देशपांडे, मार्कस स्टोइनिस और ललित यादव के नाम शामिल हैं। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार