सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

रोहिणी कोर्ट ने पहलवान सुशील कुमार को 6 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा

कोर्ट में सुनवाई के दौरान पुलिस ने कहा कि सुशील का मोबाइल बरामद करना है. सुशील काफी प्रभावशाली व्यक्ति है. गवाहो को प्रभावित कर सकता है. हमने रिक्वेस्ट की तब भी सुशील सामने नहीं आया और फरार रहा. ऐसे में 12 दिन की पुलिस रिमांड दी जाए.

Sudarshan News
  • May 23 2021 9:23PM
रेसलर सागर धनखड़ की हत्या के आरोप में गिरफ्तार पहलवान सुशील कुमार को रोहिणी कोर्ट ने छह दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया. पुलिस ने आज ही पहलवान सुशील कुमार को मुंडका से गिरफ्तार किया था. गिरफ्तारी के बाद, उसे रोहिणी कोर्ट में दोपहर को पेश किया गया. पुलिस ने 12 दिन की रिमांड मांगी थी. कोर्ट में सुनवाई के दौरान पुलिस ने कहा कि सुशील का मोबाइल बरामद करना है. सुशील काफी प्रभावशाली व्यक्ति है. गवाहो को प्रभावित कर सकता है. हमने रिक्वेस्ट की तब भी सुशील सामने नहीं आया और फरार रहा. ऐसे में 12 दिन की पुलिस रिमांड दी जाए.

सुशील कुमर के वकील बलवीर सिंह जाखड़ ने बताया, "सुशील कुमार जिसे पुलिस की जानकारी के हिसाब से मुंडका से अरेस्ट किया है. पुलिस ने रोहिणी कोर्ट में पेश किया. पुलिस ने 12 दिन का रिमांड मांगा, कोर्ट में हमारी जिरह हुई. हमने कहा कि 12 दिन की रिमांड का उद्देश्य क्या है. घटना पर तीन लोग थे. किसी ने कोई स्टेटमेंट नहीं दिया कि सुशील कुमार ने मारा है. पुलिस 7 घंटे देरी से एफआईर दर्ज की जो उसका इंटेंशन दिखाता है. जहां पर इंसीडेंट हुई वो जगह पुलिस स्टेशन से एक किलमीटर की दूरी पर है.सुशील कुमार केवल झगड़े को शांत करवाने में शामिल थे. पुलिस ने 12 दिन का रिमांड मांगा था. कोर्ट ने 6 दिन का पुलिस रिमांड दिया है."

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की पूछताछ में पहलवान सुशील कुमार ने रेसलर सागर धनखड़ से मारपीट की बात कबूल की है. सुशील कुमार ने पुलिस को बताया कि वो छत्रसाल स्टेडियम में हुई मारपीट में शामिल था. सुशील ने बताया में मारपीट की घटना के बाद वह घर आकर सो गया था. सुशील ने कहा कि मुझे नही यकीन था कि मारपीट में सागर को इतनी चोट लग जाएगी कि उसकी मौत हो जाएगी.

 
मुंडका से जिस वक़्त सुशील कुमार अपने साथी के साथ पकड़ा गया, उस दौरान वह किसी जानकार से पैसे लेने जा रहा था. सुशील के पास पैसे खत्म हो गए थे, जिसके बाद वो दिल्ली आया था. पैसे लेते ही वो वापस पंजाब की तरफ फरार होने की फिराक में था. सुशील को पता था कि पुलिस उसकी लोकेशन ट्रेस कर रही है, लिहाजा वह फ़ोन नहीं रख रहा था.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार