सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

दिल्ली: सीएम केजरीवाल ने लॉकडाउन पर जनता से मांगे सुझाव, कहा- इसके बाद ही होगा फैसला

17 मई को लॉकडाउन का तीसरा चरण खत्म होने वाला है. इससे पहले सोमवार को सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने करीब सवा 6 घंटे तक बैठक की.

Abhishek Lohia
  • May 12 2020 1:02PM

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लॉकडाउन पर जनता से सुझाव मांगे हैं. केजरीवाल ने कहा है कि सुझाव मिलने के बाद ही फैसला होगा. दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि 17 मई के बाद क्या दिल्ली में लॉकडाउन में ढील देनी चाहिए? कितनी ढील देनी चाहिए? कृपया अपने सुझाव 8800007722 पर मुझे कल शाम 5 बजे तक तक whatsapp करें. या 1031 पर फ़ोन कर के अपना सुझाव रिकॉर्ड करें.

बता दें कि 17 मई को लॉकडाउन का तीसरा चरण खत्म होने वाला है. इससे पहले सोमवार को सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने करीब सवा 6 घंटे तक बैठक की. प्रधानमंत्री ने 15 मई तक सभी राज्यों से ब्लूप्रिंट मांगा है. अब केजरीवाल ने इसी संबंध में दिल्ली की जनता से सुझाव मांग लिया है. हालांकि इस दौरान केजरीवाल ने कहा कि यह कोई वोटिंग जैसी प्रक्रिया नहीं है. यह केवल सुझाव के तौर पर लिया जाएगा और इसे लेकर एक्सपर्ट्सकी सलाह भी ली जाएगी.

अरविंद केजरीवाल ने बताया कि ''MCD स्कूल की Contractual टीचर बैकाली सरकार को स्कूल में खाना बांटने के दौरान कोरोना हो गया, जिनका 4 मई को देहांत हो गया. अब दिल्ली सरकार उनके परिवार को 1 करोड़ रुपए की सम्मान राशि देगी.''

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने बताया है कि राष्ट्रीय राजधानी में कोरोना वायरस पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 7639 हो गई है. इसमें कल के 406 केस शामिल हैं. कल 383 लोग ठीक हो चुके हैं और कल 13 मौतें हुई हैं. अब तक कुल 2512 लोग ठीक हो चुके हैं और अब तक कोरोना से 86 लोग की मौत हो चुकी है.

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार