सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

लखनऊ को मिला एक और कोविड अस्पताल.. HAL के बनाये हॉस्पिटल का राजनाथ सिंह ने किया उद्धघाटन..

लखनऊ के सांसद राजनाथ सिंह की पहल पर एचएएल ने लखनऊ में मिशन मोड पर कोविड अस्पताल तैयार किया है।

रजत के.मिश्र , Twitter - rajatkmishra1
  • May 11 2021 8:07PM

(इनपुट- श्वेता सिंह, लखनऊ)

यूपी में एक तरफ कोरोना महामारी ने पांव पसार रखे हैं तो वहीं दूसरी तरफ देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह मंगलवार को दौरे पर लखनऊ पहुंचे। राजनाथ सिंह और मुख्यमंत्री योगी ने लखनऊ के हज हाउस में बनाए गए कोविड अस्पताल का दौरा कर तैयारियों का जायजा लिया। जैसे ही रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह एयरपोर्ट पर पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने उनका स्वागत किया। रक्षा मंत्री को रिसीव करने के लिए उनके साथ पांच अन्‍य मंत्री भी वहां मौजूद थे।

राजनाथ सिंह की पहल पर तैयार हुए हैं ये अस्पताल -

राजनाथ सिंह ने एयरपोर्ट के गेस्ट हाउस में मुख्यमंत्री आद‍ित्‍यनाथ के साथ बैठक की। इसके बाद उन्होंने लखनऊ में DRDO द्वारा स्थापित अटल बिहारी वाजपेयी कोविड अस्पताल का दौरा किया। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और सीएम योगी आदित्यनाथ ने 255 बेड वाले COVID अस्पताल का उद्घाटन किया। लखनऊ के सांसद राजनाथ सिंह की पहल पर डीआरडीओ और एचएएल ने लखनऊ में मिशन मोड पर कोविड अस्पताल तैयार किया है।

यूपी के मुखिया की जमकर की तारीफ-

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने अपने लखनऊ दौरे के दौरान कहा कि रक्षा मंत्रालय की हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड(HAL) और उत्तर प्रदेश सरकार के सहयोग से यहां 255 बेड का कोविड अस्पताल बनकर तैयार हुआ है। उत्तर प्रदेश सरकार ने UP में कोरोना से संबंधित मामलों का नियंत्रण करने में जितनी तत्परता दिखाई है उसकी जितनी सराहना की जाए कम है। उन्‍होंने कहा, इस संक्रमण काल में अगर किसी को कोई कमी दिखाई देती है और कोई भी सुझाव देता है तो इसका केंद्र और प्रदेश सरकार स्‍वीकार करेगी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार