सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

SSR Case: रणवीर सिंह के साथ मुंबई पहुंचीं दीपिका पादुकोण

दीपिका चार्टेड प्लेन से मुंबई आईं. बता दें कि एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर सहित कई बॉलीवुड सेलेब्स को समन भेजा है.

Abhishek Lohia
  • Sep 24 2020 9:28PM

बॉलीवुड ड्रग्स केस में एनसीबी की जांच का सामना करने मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण गोवा से मुंबई पहुंची गई हैं. उनके साथ पति रणवीर सिंह भी मौजूद रहे. दीपिका चार्टेड प्लेन से मुंबई आईं. बता दें कि एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर सहित कई बॉलीवुड सेलेब्स को समन भेजा है.

दीपिका पादुकोण को एनसीबी ने 25 सितंबर को पेश होने का नोटिस भेजा था. अब खबर है कि दीपिका एनसीबी के सामने 26 सितंबर को पेश होंगी. रकुल प्रीत सिंह कल एनसीबी के सामने पेश होंगी. वहीं सारा अली खान और श्रद्धा कपूर 26 सितंबर को एनसीबी के सामने पेश होंगी.

देखें एयरपोर्ट पर रणबीर सिंह के साथ दीपिका पादुकोण का यह वीडियो



 

घर की सुरक्षा बढ़ाई गई

दीपिका के मुंबई पहुंचने से पहले उनके घर के बाहर पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है. अधिकारी ने बताया कि दादर थाने की एक टीम को ऐहतियाती तौर पर प्रभादेवी में 'ब्योमोंडे टावर्स' के बाहर तैनात किया गया है, जहां 34 वर्षीय पादुकोण का अपार्टमेंट है.

अधिकारी ने कहा कि इससे पहले पादुकोण की प्रबंधक करिश्मा प्रकाश को भी पूछताछ के लिये सम्मन भेजा गया था, लेकिन उन्होंने स्वास्थ्य कारण का हवाला देते हुए पेशी के लिये समय मांगा है. वह शुक्रवार को पेश नहीं हो सकेंगी.

एनसीबी के सूत्रों ने कहा कि प्रकाश की वाट्सऐप चैट में वह बातचीत भी शामिल है, जिसमें उन्होंने ड्रग्स को लेकर 'डी' नामक किसी व्यक्ति से बातचीत की थी. केन्द्रीय एजेंसी पता लगा रही है कि वह व्यक्ति कौन था.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार