सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

ऋषभ पंत के फैन हुए डेविड वार्नर ... बोले- निडर है वो, गिलक्रिस्ट की तरह बदलता है खेल को

जिस तरह से पंत आता है और हमला करता है वह हमें बैकफुट पर डाल देता है. उसका खेल वैसा ही है जैसा एडम गिलक्रिस्ट खेलते थे.

Abhay Pratap
  • Jun 13 2021 7:02PM

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने ऋषभ पंत की भरपूर प्रशंसा करते हुए कहा कि भारत का विकेटकीपर-बल्लेबाज निडर है और एडम गिलक्रिस्ट की तरह खेल की गति को बदल सकता है. वार्नर ने कहा कि उनका मानना है कि पंत को अपना खेल नहीं बदलना चाहिए ना ही खुद को बचाने की कोशिश नहीं करनी चाहिए क्योंकि वह भारत को बहुत सारे मैच जीत सकते हैं.

बता दें कि भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत पिछले कुछ महीनों में खेल के सभी प्रारूपों में बल्ले से अपने जीवन के सुनहरे दौर से गुजर रहे हैं और इंग्लैंड में आगामी टेस्ट असाइनमेंट में टीम इंडिया की संभावनाओं के लिए महत्वपूर्ण होंगे. दिल्ली के 23 वर्षीय क्रिकेटर पंत सीमित ओवरों और टेस्ट क्रिकेट में भारत के पहले पसंद के विकेटकीपर बन गए हैं. उन्होंने 2019 में बार-बार असफलताओं के बाद अपने करियर में फिर से लय हासिल की तथा आज हर क्रिकेटप्रेमी की जुबान पर पंत का नाम है.

वार्नर ने स्पोर्ट्स टुडे से बात करते हुए कहा कि पंत को मैं यही कहना चाहता हूं कि वैसा ही खेले जैसे वह खेलता है. खुद का बचाव करने की ओर मत जाओ. उसे अपना खेल बदलने की जरूरत नहीं है. जिस तरह से वह आता है और हमला करता है वह हमें बैकफुट पर डाल देता है. उसका खेल वैसा ही है जैसा एडम गिलक्रिस्ट खेलते थे. ज्ञात हो कि इस साल ऑस्ट्रेलिया में और इंग्लैंड के खिलाफ पंत के कारनामों ने साबित कर दिया कि वह टीम के लिए कितनी अमूल्य संपत्ति है.

एससीजी में पंत की ऐतिहासिक पारी को याद करते हुए वार्नर ने कहा कि पंत जुनून से भरे हुए हैं और भविष्य के लिए शानदार प्रतिभा हैं. वार्नर ने कहा कि वह सीधे खेल की गति को बदल सकता था और एससीजी में उसने जो पारी खेली वह शानदार थी. यह उसके अंदर की निडरता है और वह जुनून के साथ मैच खेलता है. हम ऑस्ट्रेलिया में उसके बेखाैफ रवैये की बात करते हैं. अगर वो खेलते हुए लय पकड़ लेता है तो वह खेल के आखिरी दिन के अंत में भी आपके लिए बहुत सारे गेम जीत सकता है तो आगे भी ऐसा ही हो और वह भविष्य के लिए एक शानदार प्रतिभा है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार