सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

निसर्ग तूफान को लेकर प्रियंका चोपड़ा ने लोगों से सावधानी बरतने का किया अनुरोध.

प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि जब दुनिया इतनी हताश है, तो यह विशेष रूप से विनाशकारी हो सकती है।" चोपड़ा ने बृहन्मुंबई म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन (BMC) के लिंक को शेयर किया

Entertainment Desk
  • Jun 3 2020 12:06PM

मुंबई में दोपहर के आसपास तूफान निसर्ग 120 KMPH की स्पीड से आने वाला है।  इस तूफान के आने से पहले लगातार बारिश हो रही है। बॉलीवुड स्टार्स भी इसे लेकर काफी चिंतित हैं। "यह वर्ष अथक लगता है, बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि चक्रवात निसर्ग के मद्देनजर मुंबई निवासियों को एहतियाती कदम उठाने की आवश्यकता है। चक्रवाती तूफान 120 KMPH की गति के साथ महाराष्ट्र के उत्तरी तट पर आ रहा है।  

 


बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने मुंबई की प्रसिद्ध बांद्रा-वर्ली सी लिंक रोड की तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा करते हुए लिखा कि साइक्लोन निसर्ग मेरे प्यारी होम सिटी मुंबई जहां मेरे भाई और मां को मिलाकर 20 मिलियन से अधिक लोग रहते हैं के रास्ते में है. मुंबई ने 1891 के बाद से इतना गंभीर चक्रवात अनुभव नहीं किया है, और ऐसे समय में जब दुनिया इतनी हताश है, यह विशेष रूप से विनाशकारी हो सकता है.


प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि जब दुनिया इतनी हताश है, तो यह विशेष रूप से विनाशकारी हो सकती है।" चोपड़ा ने बृहन्मुंबई म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन (BMC) के लिंक को शेयर किया, जिसमें डू का विवरण दिया गया है। इससे पहले, आईएमडी ने कहा था कि 3 जून की दोपहर / शाम तक महाराष्ट्र के तट पर गंभीर चक्रवाती तूफान का असर पड़ने की उम्मीद है। मंगलवार को अभिनेता विक्की कौशल ने फोटो शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर आसमान में बादल छाए रहने की तस्वीर साझा किया । 
 

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

कोरोना के कारण पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

Donation
0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार