सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

करोड़ो की 'घड़ी' के बिल की 'छवि' नहीं दिखा सके हार्दिक पांड्या, कस्टम विभाग ने जब्त की घड़ियाँ

हार्दिक पंड्या महंगी घड़ियों के शौकीन हैं लेकिन यह शौक उन्हें भारी पड़ गया। रविवार को यूएई से लौटते हुए एयरपोर्ट पर उन्हें रोक लिया गया क्योंकि उनके पास पांच करोड़ रुपये की दो घड़ियां थीं जिनका इनवाइस उनके पास नहीं था।

Kartikey Hastinapuri
  • Nov 16 2021 9:08AM

यूएई(UAE) में हुए आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप में हिस्सा लेने के बाद भारत लौट रहे क्रिकेटर हार्दिक पांड्या पर कस्टम विभाग ने बड़ी कार्रवाई की है। रविवार रात कस्टम विभाग के अधिकारियों ने पांड्या को मुंबई एयरपोर्ट पर रोक लिया, उनके पास से दो महंगी घड़ियां मिली थीं। जब अधिकारियों नें पांड्या से घड़ियों के बारे में पूछा तो वे संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए।

अधिकारियों का कहना है कि क्रिकेटर हार्दिक पांड्या घड़ियों का बिल भी नहीं दिखा पाए, जिसके बाद विभाग ने दोनों घड़ियों को जब्त कर लिया। दोनों कलाई घड़ियों की कीमत लगभग पांच करोड़ रुपये बताई जा रही है।

कस्टम विभाग ने जब्त की हार्दिक पांड्या की 5 करोड़ की घड़ी

हार्दिक पांड्या की घड़ी की कीमत जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. हार्दिक पांड्या की इन 2 घड़ियों की कीमत 5 करोड़ रुपये है. हार्दिक की इन 2 घड़ियों ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है. हार्दिक पांड्या के लिए ये समय कुछ अच्छा नहीं चल रहा है. टी-20 वर्ल्ड कप के बाद सेलेक्टर्स ने उनको टीम इंडिया से ड्रॉप कर दिया है. अब खबर है कि टी-20 वर्ल्ड कप के बाद UAE से मुंबई लौटने पर हार्दिक पांड्या की 2 घड़ियां कस्टम विभाग ने जब्त कर ली है.

क्यों जब्त हुई हार्दिक पांड्या की घड़ी?

हार्दिक के पास इन घड़ियों का बिल नहीं था और उन्होंने घड़ियों को डिक्लेयर भी नहीं किया था. इसके बाद मुंबई एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग ने हार्दिक पांड्या की 5 करोड़ की दो घड़ियां जब्त की हैं. बता दें कि हार्दिक को महंगी घड़ियों का काफी शौक है. उनके कुछ महीने पहले ही Patek Philippe Nautilus Platinum 5711 घड़ी खरीदी है, जिसकी कीमत 5 करोड़ रुपये से भी ज्यादा है.

टी-20 वर्ल्ड कप में बुरी तरह फ्लॉप रहे पांड्या

बता दें कि हार्दिक पांड्या टी-20 वर्ल्ड कप में गेंद और बल्ले के साथ बुरी तरह फ्लॉप रहे हैं और पांच मैचों की तीन पारियों में 69 रन ही बना पाए हैं. न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए हार्दिक पांड्या को टीम इंडिया से ड्रॉप किया गया है. हार्दिक पांड्या की जगह वेंकटेश अय्यर को बतौर ऑलराउंडर टीम में शामिल किया गया है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार