सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

अलीगढ़ में सपा नेता ने किया मॉडल से रेप

मॉडल व ब्रांड एंबेसडर ने लगाये आरोप,आपत्ति जनक फोटो खींचकर किया ब्लेकमेल।

Diwakar Dixit
  • Jun 24 2023 12:40PM

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के थाना क्वार्सी में नगर निगम की पूर्व ब्रांड एंबेसडर और एक मॉडल ने समाजवादी पार्टी के नेता के खिलाफ रेप की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कराया है. अपनी शिकायत में मॉडल ने बताया है कि समाजवादी पार्टी लोहिया वाहिनी के पूर्व महानगर अध्यक्ष कौशल दिवाकर के साथ फेसबुक के जरिए दोस्ती हुई थी,जिसके बाद व्हाट्सएप पर बातें शुरू हो गयीं वक्त के साथ  साथ आरोपी ने नजदीकियां बढ़ाना शुरू कर दिया और 20 अप्रैल 2022 की शाम को अपनी सफारी कार में बिठाकर कोल्ड ड्रिंक पिलाई. शिकायतकर्ता मॉडल के अनुसार कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद उसे होश नहीं रहा और इसी दौरान उसके साथ उसकी बिना मर्जी और सहमति के रेप की घटना को अंजाम दिया गया.

मॉडल ने एक साल बाद शिकायत दर्ज करायी है इस पर उसका कहना है कि वह डरी हुई थी,पूरी घटना पर क्षेत्राधिकारी अशोक कुमार का कहना है कि शिकायत के आधार पर मुक़दमा दर्ज किया गया है, जाँच भी करायी जा रही है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार