सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

CPL 2020 में त्रिनबागो नाइट राइडर्स(TKR) की लगातार दसवीं जीत, सेमीफाइनल में जमैका से होगी भिड़ंत

सीपीएल में त्रिनबागो 10 मैच में 10 जीत के बाद 20 प्वाइंट्स लेकर प्वाइंट टेबल में टॉप पर है.

Abhishek Lohia
  • Sep 7 2020 11:52PM

कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL 2020) में त्रिनबागो नाइट राइडर्स (Trinbago Knight Riders) ने दस का दम दिखाते हुए लगातार अपनी दसवीं जीत हासिल की. सेंट किट्स एंड नेविस पेट्रियोट्स (St Kitts and Nevis Patriots) के खिलाफ हुए मैच में त्रिनबागो ने 9 विकेट से शानदार जीत अपने नाम की.

टॉस जीतकर सेंट किट्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. ये फैसला त्रिनबागो के खिलाफ सेंट किट्स पर पूरी तरह उल्टा पड़ गया. और 18.2 ओवर में पूरी टीम 77 रन के स्कोर पर धराशायी हो गई. त्रिनबागो की ओर से फवाद अहमद ने एक बार फिर अपनी शानदार गेंदबाजी का लोहा मनवाया और चार विकेट हासिल किए. सेंट किट्स की ओर से सिर्फ चार ही बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा पार कर पाए, जिसमें सबसे ज्यादा 19 रन दिनेश रामदीन ने बनाए. वहीं 78 रन के छोटे लक्ष्य को हासिल करने उतरी त्रिनबागो नाइट राइडर्स ने सधी हुई शरुआत की.

पहले विकेट के लिए बेवस्टर और आमिर के बीच 54 रन की साझेदारी हुई. आमिर के आउट होने के बाद वेबस्टर और टिम सेफर्ट ने पारी को आगे बढ़ाया. दोनों ही बल्लेबाज आखिर तक टिके रहे. वेबस्टर ने नाबाद 33 गेंद पर 41 रन बनाए. वहीं सेफर्ट ने नाबाद 16 रन की पारी खेली. त्रिनबागो ने 11.3 ओवर में सेंट किट्स एंड नेविस पेट्रियोट्स को 9 विकेट से हराते हुए जीत का परचम लहराया. त्रिनबागो की इस जीत में अहम रोल निभाने वाले फवाद अहमद मैन ऑफ द मैच रहे.

 त्रिनबागो का जारी है कहर

सीपीएल में त्रिनबागो 10 मैच में 10 जीत के बाद 20 प्वाइंट्स लेकर प्वाइंट टेबल में टॉप पर है. लीग में त्रिनबागो का अपने विरोधियों पर कहर जारी है. कैरेबियन प्रीमियर लीग के पहले मैच में चार विकेट से गयाना वॉरियर्स को हराने से शुरू हुआ त्रिनबागो का सफर अब तक शानदार रहा है. त्रिनबागो अब तक कोई मैच नहीं हारी है. दूसरे मैच में त्रिनबागो ने जमैका को सात विकेट से हाराया. इसके बाद तीसरे मैच में बारबाडोस को 19 रन से हराकर जीत की हैट्रिक लगाई थी.

फिर सेंट लूशिया को 6 विकेट से मात देकर जीत का चौका जड़ा. इसके बाद गयाना वॉरियर्स को दूसरी बार हराकर पांचवीं जीत हासिल की. फिर अपने छठे मैच में त्रिनबागो ने बारबाडोस को फिर मात दी. इसके बाद त्रिनबागो ने लीग का अपना सातवां और आठवां मैच भी अपने नाम किया. अब नौवें मैच में सेंट लूशिया को 23 रन से हराकर अपनी जीत का परचम लहराया. त्रिनबागो ने लीग के अपने 9वें मैच में सेंट लूशिया को 23 रन से हराकर नौवीं जीत हासिल की थी. इसके बाद अपने दसवें मैच में भी त्रिनबागो अपराजेय रही. अब 8 सितंबर को त्रिनबागो और जमैका के बीच सेमीफाइनल की जंग होगी.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार