सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

कोरोना वायरस से थपकी प्यार की ’टीम के सदस्य की मृत्यु पर जया भट्टाचार्य ने उनके निधन पर जताया शोक.

जया ने अपने इंस्टाग्राम पर इरफ़ान के साथ एक तस्वीर को साझा किया है, जिसमें उन्हें एक धमाकेदार भालू की पोशाक को पहने देखा जा सकता है। अभिनेत्री ने उनकी मृत्यु पर दुख व्यक्त किया।

Entertainment Desk
  • Jun 18 2020 11:49AM
चल रहे कोरोनावायरस महामारी ने सभी को अपनी चपेट में ले लिया है। इसने सभी के जीवन को खतरे में डाल दिया है। यह विश्व स्तर पर लोगों को प्रभावित कर रहा है और इस घातक वायरस की वैक्सीन या दवा बनाने के लिए लगातार प्रयास जारी है। हाल ही में टीवी अभिनेत्री जया भट्टाचार्जी ने अपने थपकी प्यार की टीम के सदस्य इरफान के निधन पर शोक व्यक्त किया।

अभिनेत्री के अनुसार, इरफान एक लंबी बीमारी से जूझ रहे थे और जब अस्पताल में उन्होंने COVID-19 की जांच कराई तो उनकी तबीयत और बिगड़ गई। थापकी में वसुंधरा पांडे की भूमिका निभाने वाली जया ने कहा कि जीवन बचाने के लिए समय पर उचित उपचार दिया जाना चाहिए ’।

#thapkipyaarki team... The guy inside this, our Irfan, is no more. He was unwell from a long time. I kept on asking him for his reports to try to understand what the basic issue was that was creating all his health problems since the last 2 years but... Gulab Dada told me of his being in hospital and on a bad state some days ago and then his weak body contracted corona. Today news from Susu, Irfan is no more Damn it. This is the second, lovely, hard working, talanted, person I am losing in this manner I am no medicine person but if we get to the correct doctor at the correct time for correct diagnosis we can save a life...thats what I believe I feel like shit right now

A post shared by Jaya Bhattacharya (@jaya.bhattacharya) on

जया ने अपने इंस्टाग्राम पर इरफ़ान के साथ एक तस्वीर को साझा किया है, जिसमें उन्हें एक धमाकेदार भालू की पोशाक को पहने देखा जा सकता है। अभिनेत्री ने उनकी मृत्यु पर दुख व्यक्त किया।

उन्होंने लिखा, "#thapkipyaarki टीम के अंदर अब  हमारे इरफान नहीं रहे है। वह लंबे समय से अस्वस्थ थे। मैं उनसे रिपोर्ट के बारे में पूछने की कोशिश करती रही कि यह समझने के लिए कि आखिर बीमारी की वजह क्या है, जो पिछले 2 वर्षों से उनकी सभी स्वास्थ्य समस्याओं को पैदा कर रहा था लेकिन  मुझे कुछ दिनों पहले उनकी खराब स्थिति होने के वारे मे पता चला कि वे अस्पताल में भर्ती है। उनके कमजोर शरीर में  कोरोना वायरस का संक्रमण पाया गया। 
बता दे कि इसी बीच Covid-19 संकट के बीच लोगों की मदद के लिए जया चौबीस घंटे काम कर रही है। आवारा जानवरों को खाना खिलाने से लेकर ट्रांसजेंडर समुदाय को राशन मुहैया कराने तक, अभिनेत्री सक्रिय रूप से उन लोगों का समर्थन करने के लिए काम कर रही हैं, जो कोरोनावायरस महामारी से प्रभावित हुए हैं।

 

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

कोरोना के कारण पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

Donation
1 Comments

Din raat corgette or sharaab pinay wali. Abhinetri hai yeh ghar par baithay to zayada accha hai

  • Guest
  • Jun 18 2020 8:55:31:100PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार