सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

11 वर्षीय मासूम के साथ बलात्कार के आरोपी जावेद के लिए देश ने मांगी थी फांसी... अब कोर्ट ने सुनाई ये सजा

उस 11 वर्षीय मासूम के साथ दुकानदार जावेद रज्जाक शेख ने एक बार नहीं बल्कि कई बार बलात्कार की घटना को अंजाम दिया था

Abhay Pratap
  • Jun 10 2021 7:26PM

आज से करीब 2 साल पहले गुजरात में सूरत के निकट सलाबतपुरा इलाके में दुकान पर चाॅकलेट लेने पहुंची एक बच्ची से उस समय दुष्कर्म किया गया था जब वह जावेद रज्जाक शेख की दुकान से चॉकलेट लेने गई थी. बच्ची को मालूम नहीं था कि जावेद की दुकान से चॉकलेट लेना उसे घाव देगा, जिसका दर्द आजीवन उसे सालता रहेगा. दुकानदार जावेद ने बच्ची के साथ क्रूरतम बलात्कार की घटना को अंजाम दिया था तथा उसके बचपण को तबाह कर दिया था.

मासूम बच्ची के साथ जावेद ने एक बार नहीं बल्कि कई दफा दरिदंगी की थी. घटना सामने आने के बाद पूरा देश आक्रोश से भर उठा था तथा बच्ची बलात्कार के आरोपी जावेद को फांसी की सजा की मांग की थी. जब मामला पुलिस से लेकर कोर्ट में पहुंचा तो बलात्कारी जावेद ने सुलह की कोशिश भी लेकिन कोर्ट ने पीड़िता ने बयान दिया कि जावेद ने उसके साथ गलत किया था. अब इस मामले में कोर्ट ने जावेद को दोषी मानते हुए 20 साल जेल की सजा सुनाई है.

दरअसल, आरोपी जावीद रजाक शेख के हथकंडों के चलते गवाह मुकर गए थे. मगर पीड़िता के बयान और मेडिकल साक्ष्य के आधार पर कोर्ट ने जावीद रजाक शेख को दोषी करार दिया. पीड़िता 11 साल की बालिका है, वहीं उससे दरिंदगी करने वाला दुकानदार 32 साल का शादीशुदा पुरुष है. कोर्ट ने उस दरिंदे को 20 साल की सजा सुनाई है. इसके अलावा कोर्ट ने पीड़िता के लिए 7 लाख मुआवजा चुकाने का भी आदेश दिया है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार