सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

कोरोना की वजह से बिहार में बीजेपी MLC सुनील सिंह की मौत

सुनील सिंह 66 साल के थे. उनके परिवार में पत्नी के अलावा 2 बेटे और एक बेटी है.

Abhishek Lohia
  • Jul 22 2020 1:56AM

बिहार में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधान पार्षद सदस्य (एमएलसी) सुनील कुमार सिंह की मंगलवार शाम कोरोना वायरस की वजह से मौत हो गई है. कोरोना की वजह से राज्य में यह पहले किसी बड़े राजनेता की मौत हुई है. उनका पटना के एम्स में इलाज चल रहा था. उनके निधन पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने गहरा दुख जताया है.

सुनील सिंह 66 साल के थे. उनके परिवार में पत्नी के अलावा 2 बेटे और एक बेटी है.

एम्स के कोवि़ड-19 नोडल ऑफिसर संजीव कुमार ने पीटीआई को बताया कि सुनील कुमार सिंह की कोरोना वायरस की वजह से मौत हो गई है. वह शुगर और हाइपरटेंशन से पीड़ित थे और वेटिंलेटर पर थे.

नीतीश सरकार में मंत्री और जेडीयू नेता नीरज कुमार ने भी सुनील कुमार सिंह के निधन पर ट्वीट कर दुख व्यक्त किया है. उन्होंने कहा है कि बिहार विधान परिषद के सदस्य सुनील कुमार सिंह का निधन राजनीतिक जगत के लिए अपूर्णीय क्षति है. ईश्वर से प्रार्थना है दिवगंत आत्मा को शांति प्रदान कर शोक संतप्त परिवार को इस दुख की घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करें.

जल संसाधन मंत्री संजय झा ने भी ट्वीट कर सुनील कुमार सिंह के निधन पर शोक व्यक्त किया. उन्होंने ट्वीट कर लिखा बिहार विधान परिषद के सदस्य, दरभंगा के लोकप्रिय नेता एवं समाजसेवी सुनील कुमार सिंह के पटना एम्स में इलाज के दौरान निधन की खबर सुन कर मर्माहत हूं. ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें और शोकाकुल परिजनों को संबल प्रदान करें.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार