सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

मोहाली: रात को नींद खुली तो देखकर चौक गई मां...ठेकेदार मोहम्मद फिरोज कर रहा था दुष्कर्म

मोहाली: रात को नींद खुली तो देखकर चौक गई मां, दो महीने से ठेकेदार मोहम्मद फिरोज कर रहा था नाबालिग से दुष्कर्म

Shiv Kumar
  • Feb 22 2021 6:51PM

आज के समय में काम, रोजगार देने वाला भगवान के समान होता है, क्योंकि रोजगार से ही घर चलता है। पर ऐसे ही समाज में मोहम्मद फिरोज जैसे भेड़िये भी रह रहें हैं। जो इसका लाभ उठाकर अपना दरिंदे वाला अवतार दिखा ही देते हैं।

दरअसल मामला पंजाब में चंडीगढ़ से सटे मोहाली का है जहां एक ठेकेदार उसके यहां काम करने वाली महिला की 16 साल की नाबालिग बेटी से दो माह से दुष्कर्म कर रहा था। मामला का खुलासा तब हुआ जब मां की नींद खुली तो बेटी के बिस्तर पर ठेकेदार को देखकर दंग रह गई। ठेकेदार बेटी से दुष्कर्म कर रहा था।बाद में महिला ने बेटी से पूछा तो उसने बताया कि ठेकेदार डरा धमकाकर उससे दो महीने से दुष्कर्म कर रहा था। लड़की का मेडिकल कराने पर पता चला कि वह गर्भवती हो चुकी है।

जानकारी में पता चला कि आरोपी का नाम मोहम्मद फिरोज जो झूंगी ईडीएन सिटी खरड़ में रह रहा है। जो कि मूलरूप से गांव फोरफना माधेपुर बिहार का रहने वाला है। जांच अधिकारी लखविंदर ने बताया कि आरोपित अभी फरार है, जिसकी तलाश में छापामारी की जा रही है।, जिसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

महिला ने बताया कि कि 15 साल पहले उसका पति उसे छोड़कर चला गया था। उसके दो बच्चे एक लड़का व एक लड़की हैं। वो इसी ठेकेदार के यहां काम करती थी। जब उसे ठेकेदार को बच्ची का रेप करते हुए देख लिया तो आरोपी फिरोज फरार हो गया। युवती ने पुलिस में मामला दर्ज करा दिया है। पुलिस ने जिहादी फिरोज के खिलाफ आइपीसी की धारा- 376 व प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रन सेक्सुअल ऑफेंस एक्ट की धारा-6 के तहत मामला दर्ज किया है।

इस घटना से काम करने वालों में नई चिंता पैदा हो गई है जिहादी अब उनके बच्चों को भी नहीं छोड़रहें हैं। अब काम करने से पहले ये भी देखना पड़ेगा कि काम देने वाला कहीं जिहादी तो नहीं ?

 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार