सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

हिन्दुओं पर लगातार हो रहे आघात... कभी लावण्या, कभी हीरालाल तो कभी दिनेश

आप पिछले 4 चार दिनों के अख़बार पलट लीजिए, सुर्दशन न्यूज को छोड़कर अन्य चैनलों की खबरों को देख लिजिए, नेताओं के दिए भाषणों को ध्यान से सुन लें, उनके सोशल मिडिया अकांउट खंगाल लो कहीं कुछ हाथ नहीं लगने वाला है। सिर्फ निराशा ही हाथ लगेगी।

Prem Kashyap Mishra
  • Jan 27 2022 9:12PM

हिन्दुओं के लिए तीन बड़े चैंलेज लावण्या, हीरालाल और दिनेश यादव यें सिर्फ तीन नाम या तीन खबर ही नहीं है अपितु यें तीन वो मामले है जो हिन्दूओं को झकझोर के रखने के लिए काफी हैं। हीरालाल की बहन के साथ रेप फिर पेरोल पर छुटे इरफान के हाथ हीरालाल की हत्या, दूसरा एक 12वीं की छात्रा के साथ ईसाई मिशनरी के द्वारा धर्म अपनाने के लेकर क्रूरता,लगातार प्रताड़ित किये जाने से इतनी मजबूर हो गयी की उसने आत्महत्या जैसा कदम उठाया और तीसरा वो जब दिल्ली में हिन्दु विरोधी दंगो में पहली सजा दिनेश यादव को मिली अब इसके बाद सवाल ये हैं कि कब तक हिन्दुओं पर अत्याचार होते रहगें? कब तक हिन्दुओं की हत्या होती रहेगी? और कब तक धर्मान्तरण की भेंट हमारी बहन-बेटियां चढ़ेंगी और आत्महत्या जैसे कदम उठाती रहेंगी और आखिर कब तक हमारे हिन्दु भाईयों को सजा मिलती रहेगी?

सुर्दशन न्यूज का एकमात्र लक्ष्य है राष्ट्रधर्म सर्वोप्परी जिसकी पूर्ती के लिए सुदर्शन लगातार ऐसे मुद्दे को जनता के सामने लता रहा है और सुदर्शन हमेशा धर्मरक्षा के लिए सबसे आगे रहा है। सुर्दशन न्यूज ने एक मुहिम बिंदास बोल के जरिए छेड़ा और लावण्याके मामले को समाज के सामने रखा और समाज के लोग भी सामने आगे भी आये तथा लावण्या के लिए न्याय की आवाज उठाई। हम आपके सामने इन तीनो मुद्दे का विश्लेषण रखेंगे और आपको बताएँगे की किस तरीके से लगातार हिन्दुओं को टारगेट का उन्हें शिकार बनाया जा रहा है। 17 जनवरी 2022-दिल्ली के सुल्तानपुरी में हीरालाल गुजराती की हत्या कर दी जाती है।

हत्या का आरोप इरफान नाम के शख्स पर। ये वही इरफान है, जिसने हीरालाल की बहन से रेप किया था। 19 जनवरी 2022- 12वीं में पढ़ने वाली लावण्या इस संसार को छोड़ कर चली गईं-प्रताड़ना से हार मान कर। प्रताड़ना इस हात को लेकर कि पढ़ाई करनी है तो ईसाई बनो। इनकार करोगी तो टॉयलेट साफ करो। 20 जनवरी2022- दिल्ली हिन्दू विरोधी दंगों में पहली सजा सुनाई गई दिनेश यादव को। दिनेश यादव पर 73 साल की एक मुस्लिम वृध्दा के घर में आग लगाने और उनकी भैंस खोल कर ले जाने का आरोप था। 4 दिन में हुई ये घटना, 3 खबरें नहीं है यें हिन्दूओं के लिए दुःख की बात है।

आप पिछले 4 चार दिनों के अख़बार पलट लीजिए, सुर्दशन न्यूज को छोड़कर अन्य चैनलों की खबरों को देख लिजिए, नेताओं के दिए भाषणों को ध्यान से सुन लें, उनके सोशल मिडिया अकांउट खंगाल लो कहीं कुछ हाथ नहीं लगने वाला है। सिर्फ निराशा ही हाथ लगेगी। याद कर ही रहे हैं तो खुद के भीतर भी झॉंक लिजिए। जिस समाज में हम रहते हैं, जिस सोशल मीडिया पर दिन भर कुछ न कुछ देखते रहते है- वहॉ चर्चाओं पर भी ध्यान दीजिए। सभी जगह सन्नाटा मिलेगा, चर्चा गायब, खबर खत्म। यह सन्नाटा हम हिंदुओं के लिए बड़ा खतरा है। क्योंकि ये 3 खबर हमारे लिए सिर्फ खबर नहीं बल्कि हम हिंदुओं के लिए 3 बड़े चैलेंज हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार