सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

बीजेपी की तर्ज पर कांग्रेस में वर्चुअल सम्मेलन की शुरुआत

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने आज वर्चुअल सम्मेलन की शुरुआत पर नैनीताल जनपद के कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ संवाद किया

Krishna Kumar
  • Aug 6 2020 8:48PM
 उत्तराखंड में बीजेपी की तर्ज पर अब कांग्रेस ने भी वर्चुअल सम्मेलन की शुरुआत कर दी है कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने आज वर्चुअल सम्मेलन की शुरुआत पर नैनीताल जनपद के कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ संवाद किया और तमाम कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की राय ली और वर्चुअल सम्मेलन के माध्यम से कैसे कांग्रेस अब रणनीति तय करेगी इस पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से बातचीत की । कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह का कहना है कि कांग्रेस ने वर्चुअल सम्मेलन शुरू कर दिए हैं क्योंकि * महामारी के चलते सभी जनपदों में जाकर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर पाना संभव नहीं है इसलिए पूरे प्रदेश भर में कॉन्ग्रेस सभी जनपदों में वर्चुअल सम्मेलन करेगी और कार्यकर्ताओं की जो राय होगी उसका एक मसौदा तैयार कर कैसे जनता के बीच जाएं इस पर एक रणनीति तैयार की जाएगी क्योंकि जिस तरह से प्रदेश में बीजेपी सरकार और केंद्र में बीजेपी सरकार लगातार महंगाई बढ़ा रही है तो कांग्रेस की जिम्मेदारी है कि वह उसका विरोध करें और इन्हीं सब मुद्दों को लेकर कैसे जनता के बीच जाया जाए इस पर वर्चुअल सम्मेलन किए जा रहे हैं।
 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार