सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कांग्रेस-बीजेपी के बीच डिजिटल वार, कोरोना काल में निकाला जनता से जुड़ने का तरीका

कोरोना वायरस ने देश में कोहराम मचा रखा है। इसी बीच पार्टियों ने करोना महामारी के दौर में जनता के बीच बने रहने का तरीका निकाला और वर्चुअल रैली के माध्यम से नेताओ की आवाज जनता तक पहुंचाई। उ

Krishna Kumar
  • Jul 23 2020 10:30PM

त्तराखंड में बीजेपी और कांग्रेस के बीच डिजिटल वार चल रही है। दोनो ही पार्टियां लोगों को अपनी तरफ करने में जुटी हैं। जहां एक तरफ बीजेपी वर्चुअल रैली के माध्यम से लोगो से जुड़ रही हैं तो वहीं कांग्रेस स्पीक अप इंडिया से जनता को रिझाने में लगी है>

कोरोनावायरस ने देश में में कोहराम मचा रखा है। ऐसे में राजनीतिक दलों का काम पूरी तरह से बंद ही हो रहा था और वो जनता से नहीं जुड़ पा रहे थे। इसी बीच पार्टियों ने करोना महामारी के दौर में जनता के बीच बने रहने का तरीका निकाला और वर्चुअल रैली के माध्यम से नेताओ की आवाज जनता तक पहुंचाई।

बीजेपी ने अपने केंद्र से लेकर राज्य के नेताओ की वर्चुअल रैलियां आयोजित कीं और अपनी सरकार की खूबियां और नीतियों को जनता तक पहुंचाया ताकि आने वाले चुनाव इसका फायदा बीजेपी को मिल सके।
वहीं, कांग्रेस ने भी जनता के बीच पहुंचने के लिए डिजिटल माध्यम और आई टी का सहारा लिया। पार्टी ने स्पीक अप इंडिया कार्यक्रम के माध्यम से अपने छोटे बड़े नेताओ को अपनी बात सोशल मीडिया के माध्यम से पहुंचाने के लिए कहा। नेताओ ने फेसबुक और ट्विटर व्हाट्सअप के माध्यम से बीजेपी सरकार को रणनीति का जमकर विरोध किया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार