सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

भगवा दल से जुड़ते ही Congress पर बरसे जितिन प्रसाद ... बताया व्यक्ति विशेष तक सिमटी पार्टी तो पीएम मोदी के बारे में कही ये बात

कांग्रेस के कद्दावर नेता तथा पूर्व केंद्रीय मंत्री रहे जितिन प्रसाद ने कांग्रेस पार्टी छोड़ सियासत में भगा दल कही जाने वाली बीजेपी का दामन थाम लिया है.

Abhay Pratap
  • Jun 9 2021 3:16PM

2014 लोकसभा चुनाव के समय से ही लगातार कमजोर हो रही कांग्रेस पार्टी को एक और करारा झटका लगा है. कांग्रेस के कद्दावर नेता तथा पूर्व केंद्रीय मंत्री रहे जितिन प्रसाद ने कांग्रेस पार्टी छोड़ सियासत में भगा दल कही जाने वाली बीजेपी का दामन थाम लिया है. बीजेपी से जुड़ते ही जितिन प्रसाद ने कांग्रेस पर करारा वार किया है तथा तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ़ की है.

भाजपा में शामिल होने के बाद जितिन प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस अब एक व्यक्ति विशेष और वर्ग विशेष की पार्टी रह गई है. इस वजह से काम नहीं कर पा रहा था. जितिन प्रसाद ने कहा कि मेरा कांग्रेस पार्टी से तीन पीढ़ियों का साथ रहा है. मैंने ये महत्वपूर्ण निर्णय बहुत सोच, विचार और मंथन के बाद लिया है. आज सवाल ये नहीं है कि मैं किस पार्टी को छोड़कर आ रहा हूं बल्कि सवाल ये है कि मैं किस पार्टी में जा रहा हूं और क्यों जा रहा हूं. कांग्रेस में मैं अपने लोगों की सेवा नहीं कर पा रहा था. मुझे उम्मीद है कि भाजपा के माध्यम से मैं लोगों की सेवा कर सकूंगा.

भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद जितिन प्रसाद ने कहा कि मैंने पिछले 8-10 सालों में ये महसूस किया है कि आज देश में अगर कोई असली मायने में संस्थागत राजनीतिक दल है तो भाजपा है. उन्होंने कहा कि बाकी दल तो व्यक्ति विशेष और क्षेत्र के हो गए, लेकिन राष्ट्रीय दल के नाम पर भारत में कोई दल है तो भाजपा है.

जितिन प्रसाद ने आगे कहा कि हमारा देश जिन चुनौतियों का सामना कर रहा है, उसके लिए आज देशहित में कोई दल और कोई नेता सबसे उपयुक्त और मजबूती से खड़ा है, तो वो भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं. प्रधानमंत्री मोदी जी दिन-रात देश की सेवा में लगे हुए हैं. वे एक नए भारत का निर्माण कर रहे हैं. इसलिए मैं भी इसमें योगदान देना चाहता हूं.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार