सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

देखिए कैसे पुलिस के साथ धक्का-मुक्की के बीच गिर पड़े राहुल गांधी

हाथरस जाने की कोशिश कर रहे कांग्रेस नेता राहुल और प्रियंका गांधी को उत्तर प्रदेश पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. इस दौरान उनकी पुलिस के साथ धक्का-मुक्की हुई और राहुल जमीन पर गिर पड़े.

Abhishek Lohia
  • Oct 1 2020 4:39PM

हाथरस जाने की कोशिश कर रहे कांग्रेस नेता राहुल और प्रियंका गांधी को उत्तर प्रदेश पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. इस दौरान उनकी पुलिस के साथ धक्का-मुक्की हुई और राहुल जमीन पर गिर पड़े.

राहुल गांधी ने कहा ‘अभी पुलिस वालों ने मुझे धकेल के लाठी मारकर गिराया ठीक है, मैं कुछ नहीं कह रहा हूं, कोई प्रॉब्लम नहीं. इस हिंदुस्तान में क्या RSS और BJP के लोग ही चल सकते हैं? क्या आम आदमी नहीं चल सकता? क्या इस देश में नरेंद्र मोदी ही पैदल जा सकते हैं?

नोएडा के एडीसीपी रणविजय सिंह ने कहा, ‘हमने उन्हें (राहुल-प्रियंका) यहां रोका है. महामारी अधिनियम का उल्लंघन किया जा रहा है. हम उन्हें आगे बढ़ने की अनुमति नहीं देंगे.’

बता दें कि हाथरस जा रहे राहुल और प्रियंका को रोकने की कोशिश की गई. इस बीच पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच झड़प हो गई. इसपर राहुल ने पुलिस से पूछा कि बता दीजिए कौन सा कानून तोड़ा है. हम पैदल जाना चाहते हैं. मुझे किस धारा के तहत हिरासत में लिया गया है.

उत्तर प्रदेश के हाथरस में 19 साल की दलित लड़की से रेप (Hathras Case) का मामला अब राजनीतिक रंग ले चुका है. मामले की जांच एसआईटी को सौंपे जाने के बाद आज विपक्षी नेताओं हाथरस जाने का प्रयास किया.इससे राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और उनके समर्थकों को पुलिस ने एक्सप्रेसवे पर जेवर टोल के पास रोक लिया. मालूम हो कि पीड़िता के गांव में मीडिया के प्रवेश पर रोक लगाई गई है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार