सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

'भाजपा विरोध' में 'देश विरोध' करने लगी है कांग्रेस? कॉंग्रेस नेता ने उड़ाया भारत की हार का मज़ाक

पाकिस्तान के हाथों भारत को पहली बार मिली हार पर कांग्रेस नेता ने ऐसा तंज कस दिया कि बवाल मच गया। अपने ट्वीट के जरिए उन्होंने भाजपा और उसके समर्थकों को भी निशाना बनाने की कोशिश की, लेकिन ये कोशिश उन पर ही भारी पड़ गई।

Kartikey Hastinapuri
  • Oct 25 2021 2:58PM

भारत ने अपने टी-20 वर्ल्ड कप का रथ शुरू तो बहुत जोश के साथ किया था लेकिन उसका परिणाम उसको नहीं  मिल सका। भारत को पाकिस्तान के खिलाफ करारी हार मिली तो सारे भारतवासियो का मुँह उतर गया। कुछ लोगो ने ट्विटर पर टीम इंडिया को इस मुश्किल घडी में मानसिक स्तर पर सहयोग किया, वहीं कुछ लोगो ने नीचता का परिचय देते हुए टीम इंडिया को अपशब्द भी कहे। 

लेकिन हर मुद्दे का राजनीतिकरण करने वाली कांग्रेस पार्टी यहां भी आ गई और कुछ ऐसा कह गई जिसके कारण कांग्रेस नेता की बहुत थू थू हुई।  दरअसल, कांग्रेस की नेता और सोशल मीडिया कोऑर्डिनेटर राधिका खेड़ा ने मैच के बाद ट्विटर पर लिखा, 'क्यों भक्तो, आ गया स्वाद? करवा ली बेइज्‍जती???' खेड़ा को उनके इस ट्वीट के लिए बुरी तरह ट्रोल किया गया।

इसके बाद सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर राधिका खेड़ा को लोगो ने जमकर ट्रोल किया और लोगो ने तो राधिका को पाकिस्तान की जीत की बधाई तक दे डाली।  

संबित पात्रा ने ट्वीट कर दिया जवाब 

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने ट्वीट कर कहा, ''कांग्रेसियों ख़ुश तो बहुत होगे आज..क्यों? अब तो ये तय है..2024 का चुनाव कांग्रेस अपने “वतन” में लड़ेगी और राहुल को वहाँ “वज़ीर-ए-आज़म” बनाने की जद्दोजहद करेगी!''

बीजेपी महिला मोर्चा की अध्यक्ष ने भी ट्वीट करके दिया करारा जवाब 

बीजेपी महिला मोर्चा की नेता योगिता सिंह ने कहा, कांग्रेस का देश जीत गया, भाजपा का देश हार गया। यही कहना चाहती हो ना राधिका खेड़ा जी। चलो बखेड़ा खत्म, अब यह भी साफ हो गया। आपको और आपके देश को इस जीत पर बधाई।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार