सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कलेक्टर ने राजस्व प्रकरणों का शीघ्र निराकरण करने के दिए निर्देश

कार्यालय का निरीक्षण कर लिया जायजा,राजस्व प्रकरणों का शीघ्र निराकरण करने के दिए निर्देश

Laxman Dewangan
  • Feb 2 2023 1:45PM

बालोद। कलेक्टर श्री कुलदीप शर्मा ने सिटी मजिस्ट्रेड कार्यालय दल्लीराजहरा का आकस्मिक निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने राजस्व पंजी, स्टाम्प पेपर, न्यायालय कक्ष का अवलोकन कर बंटवारा नामांतरण आदि प्रकरणों के निकारण की स्थिति की जानकारी ली। श्री शर्मा ने मौके पर उपस्थित एसडीएम योगेन्द्र श्रीवास को राजस्व प्रकरण का शीघ्र निराकरण सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।

कलेक्टर ने सिटी मजिस्ट्रेड कार्यालय में साफ-सफाई की समुचित व्यवस्था करने तथा आगन्तुकों एवं पक्षकारों के लिए बैठक एवं शौचालय आदि की समुचित व्यवस्था करने के निर्देश दिए। इस दौरान उपस्थित वकीलों से भी कलेक्टर ने चर्चा की और माॅगों एवं सुझावों को सुना। इस दौरान जिला पंचायत की मुख्य कार्यपालन अधिकारी डाॅ.रेणुका श्रीवास्तव, जनपद पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री अविनाश ठाकुर मौजूद थे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार