सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कलेक्टर को ज्ञापन सौप कर प्राचार्य को निष्कासित किए जाने की मांग छात्र-छात्रावो ने की

प्रभारी प्राचार्य राजू लाल कोसरे के द्वारा महाविद्यालय के छात्र छात्राओं से दुर्व्यवहार के विरोध में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने कलेक्टर जनदर्शन में दिया शिकायत पत्र।

Laxman Dewangan
  • Jan 25 2023 5:37PM
बालोद: प्रभारी प्राचार्य राजू लाल कोसरे के द्वारा महाविद्यालय के छात्र छात्राओं से दुर्व्यवहार के विरोध में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने कलेक्टर जनदर्शन में दिया शिकायत पत्र।
एकलव्य महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं व अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने महाविद्यालय प्रभारी प्राचार्य के खिलाफ शिकायत पत्र एसडीएम को सौंपा था। इस बात की जानकारी जिला संयोजक आशुतोष कौशिक द्वारा देते हुए बताया गया कि उसके पश्चात महाविद्यालय प्रभारी प्राचार्य द्वारा महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं के घरों में जाकर बच्चों को प्रभारी प्राचार्य द्वारा डराया धमकाया जाने लगा था। साथ ही बच्चों के नंबर काट देने ,उन्हें फैल कर देने व महाविद्यालय से निकाल देने जैसी बातें भी कही गई थी, और अपना शिकायत पत्र वापस ले लेने की धमकी दी गई थी ।छात्र-छात्राओं द्वारा ऐसा ना करने पर प्रभारी प्राचार्य राजू लाल कोसरे द्वारा महाविद्यालय के छात्र छात्राओं की कक्षा में जाकर महाविद्यालय के प्रोफेसर और छात्रा के बीच संबंध बताकर उनकी चारित्रिक छवि खराब करने की कोशिश की गई। जिसके खिलाफ भी छात्रा ने थाना में शिकायत पत्र दिया था परंतु उसके खिलाफ भी कोई कार्यवाही नहीं की गई।महाविद्यालय के प्रोफेसरों द्वारा भी प्रभारी प्राचार्य राजू लाल कोसरे के खिलाफ शिकायत किया गया था जिसकी कार्यवाही व जांच हेतु शासकीय एकलव्य महाविद्यालय में सोमवार को अधिकारी आए हुए थे महाविद्यालय के छात्र-छात्राएं भी अधिकारी से मिलना चाहते थे। इस बात की जानकारी पाते ही प्रभारी प्राचार्य ने छात्र-छात्राओं के महाविद्यालय में प्रवेश करने पर उन्हें महाविद्यालय परिसर से डांट कर बाहर भगा दिया गया तथा महाविद्यालय के अंदर सिर्फ सादिक खान जो कि एनएसयूआई का सदस्य है उसे प्रवेश दिया गया और अपने पक्ष में बच्चों के खिलाफ खड़ा किया गया सादिक खान के द्वारा भी बच्चों को अपशब्द कहे गए इन सभी से हताश होकर महाविद्यालय के छात्र-छात्राएं एवं प्रभारी प्राचार्य के इस प्रकार बढ़ते अन्याय के खिलाफ अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने कलेक्टर जनदर्शन में एबीवीपी नगर मंत्री डौंडीलोहारा मनीषा राणा, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य लुमेश साहू, दीपेश साहू, सोनल ठाकुर ,दुर्गेश ,हरीश साहू ,अंश योगी पौषल्य ठाकुर तथाअन्य सदस्यों व छात्र छात्राओं द्वारा शिकायत पत्र देते हुए अपील की कि छात्र-छात्राओं के भविष्य के हित को देखते हुए प्रभारी प्राचार्य को जल्द से जल्द उनके पद से निष्कासित किया जाए या या फिर उन्हें महाविद्यालय से निकाला जाए और बच्चों को इस प्रकार के अन्याय से राहत दिया जाए।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार