सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

UP Election 2022: 'सिद्धांतहीन राजनीती' करने वाले ओवैसी को सीएम योगी ने बताया सपा का एजेंट, कही ये बड़ी बाते

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने असदुद्दीन ओवैसी पर बड़ा वार किया है. सीएम योगी ने कहा कि ओवैसी समाजवादी पार्टी के एजेंट बनकर भावनाओं को भड़काने का काम कर रहे हैं.

Kartikey Hastinapuri
  • Nov 23 2021 3:31PM

उत्तर प्रदेश में चुनावों का सिलसिला लगातार चल रहा है, उत्तर प्रदेश में पहले से जमी हुई बड़ी पार्टियां तो 'यूपी के रण' में अपनी कमर कस ही रही है लेकिन कुछ पार्टियां ऐसी भी है जो यूपी में अपनी किस्मत आज़माने में लगी हुई है। यूपी की सियासी जमीन, आखिर किस पार्टी के नाम होंगी ये तो बाद की बात है लेकिन अभी चुनाव की तैयारियों में तमाम नेता भी लगे हुए है। 

इन्ही नेताओ की गिनती में खुद को मुसलमानो का हितैषी बताने वाला असदुद्दीन ओवैसी भी खड़ा हुआ है, वो ओवैसी जिनका राजनीतिक में प्राकृतिक स्वाभाव सिर्फ मुस्लिमो को भड़काना ही है। दरअसल, अभी तक उत्तर प्रदेश के चुनावों में सफलता हासिल करने की उम्मीद में लगे ओवैसी ने कई चुनावी रैलिया कर ली है।  अपनी रैलियों में ओवैसी भाजपा, कांग्रेस सहित सभी पार्टियों को घेरते हुए दिखाई पड़ते है। 

योगी ने बताया सपा का एजेंट 

 उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने AIMIM  पार्टी के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) पर पलटवार किया है. कानपुर में हो रही बीजेपी की बूथ लेवल मीटिंग को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने ओवैसी को समाजवादी पार्टी का एजेंट बताते हुए माहौल बिगाड़ने का आरोप लगाया है। 

 वही, सोमवार को बाराबंकी में रैली करते हुए ओवैसी ने कहा था कि अगर सरकार NPR और NRC पर कानून बनाती है तो हम यहीं पर शाहीन बाग बना देंगे. ओवैसी की इसी बात पर पलटवार करते हुए योगी ने कहा कि-"मैं उस व्यक्ति को चेतावनी देता हूं जो CAA के नाम पर फिर से लोगों को भड़काने का काम कर रहा है". उन्होंने कहा, आज ओवैसी सपा के एजेंट बनकर भावनाओं को भड़काने का काम कर रहे हैं.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार