सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

उन्नाव में विपक्षियों पर हमलावर हुए सीएम, दंगाइयों पर बोले 7 पीढियां याद आ जायेगी

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ उन्नाव पहुंचे। वहां पर जनसभा को सम्बोधित करते हुए उन्होंने विपक्षियों को घेरा और साथ ही साथ दंगाइयों को भी 'टारगेट' किया। योगी आदित्यनाथ यूपी में कानून व्यवस्था को सराहते हुए बोले कि - यूपी में यदि कोई दंगा करता है तो, दंगे में जो भी नुकसान होंगा उसकी भरपाई करने में दंगाइयों को अपनी 7 पीढियां याद आ जाएँगी।

Kartikey
  • Oct 2 2021 2:06PM

उत्तर प्रदेश में चुनावी सरगर्मियों का माहौल है। उत्तर प्रदेश की चुनावी रणभूमि में सारी पार्टियों ने बिगुल फूंक दिया है।  इसी बीच उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ उन्नाव पहुंचे। वहां पर जनसभा को सम्बोधित करते हुए उन्होंने विपक्षियों को घेरा और साथ ही साथ दंगाइयों को भी 'टारगेट' किया। योगी आदित्यनाथ यूपी में कानून व्यवस्था को सराहते हुए बोले कि - यूपी में यदि कोई दंगा करता है तो, दंगे में जो भी नुकसान होंगा उसकी भरपाई करने में दंगाइयों को अपनी 7 पीढियां याद आ जाएँगी। 

बुआ-बबुआ पर सीएम रहे हमलावर 

उन्नाव में सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि सपा , बसपा व कांग्रेस ने काम नहीं किया है. सीएम योगी ने कहा की बसपा की सरकार में उनके गांव और जिले को बिजली दी जाती थी, पूर्व सीएम और सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए सीएम योगी ने कहा की बबुआ 12 बजे सोकर उठता था, माफिया के हाथों में धकेल कर ऐश आराम करते थे. सीएम योगी ने कोरोना काल में काम को लेकर हमला बोलते हुए कहा की बुआ-बबुआ ट्वीटर पर सन्देश देते थे.

ये नए युग का उत्तर प्रदेश 

मुख्यमंत्री ने कहा कि यह नए युग का उत्तर प्रदेश है। साढ़े चार साल से प्रदेश सरकार बिना रुके बिना थके काम कर रही है। हर घर हर वर्ग तक योजनाओं का लाभ पहुंच रहा है। कोरोना में भी प्रदेश का जो विकास हुआ है, वह अभी तक किसी सरकार ने नहीं किया। भाजपा पक्षपात की राजनीति नहीं करती। प्रदेश की जनता से आह्वान किया कि छह महीने बाद एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी को सूबे की सत्ता में लाएं।

दंगाइयों को याद आ जाएगी 7 पीढ़िया 

वहीं मुख्यमंत्री योगी ने कहा की साढ़े 4 साल में कोई दंगा नहीं हुआ. उन्होंने कहा की दंगाइयों को पता है की अगर दंगा किया तो उसका हर्जाना उनकी 7 पीढियां भी नहीं भर पाएंगी. उन्नाव में जनता को सम्बोधित करते हुए सीएम योगी ने लोगों से पूछा कि सपा, कांग्रेस बसपा के समय ऐसे राशन मिलता था ? क्या सपा अयोध्या में मंदिर निर्माण का काम कराती, या फिर बसपा और कांग्रेस ऐसा करा पाती? पिछली सरकारों पर हमला बोलते हुए सीएम ने कहा कि जब सत्ता में रहकर उन्होंने कुछ नहीं किया है तो मेरी आप सबसे अपील है कि उनको भी कुछ नहीं देने की आवश्यकता है.

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार