सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

UP में अब निराश्रित बच्चे राज्य संपदा.. भरण पोषण समेत सारी जिम्मेदारी उठायेगी योगी सरकार..

पूरे देश में एक तरफ कोरोना की दूसरी लहर ने कहर बरपा रखा है तो विशेषज्ञों द्वारा तीसरी लहर की संभावना भी योगी सरकार के लिए एक बड़ी चुनौती है। कोविड में अनाथ हुए बच्चों को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कोविड-19 महामारी के बीच अनाथ अथवा निराश्रित हुए बच्चे राज्य की संपत्ति हैं।

रजत के.मिश्र , Twitter - rajatkmishra1
  • May 20 2021 8:50AM

(इनपुट- श्वेता सिंह, लखनऊ)

पूरे देश में एक तरफ कोरोना की दूसरी लहर ने कहर बरपा रखा है तो विशेषज्ञों द्वारा तीसरी लहर की संभावना भी योगी सरकार के लिए एक बड़ी चुनौती है।

ऐसे में टीम-9 की बैठक में सीएम योगी ने महिला एवं बाल विकास विभाग को इस संबंध में तत्काल विस्तृत कार्ययोजना तैयार करने के निर्देश दिए हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कोविड-19 महामारी के बीच अनाथ अथवा निराश्रित हुए बच्चे राज्य की संपत्ति हैं। कोरोना की वजह से जिन बच्चों के माता-पिता का देहांत हो गया है, उनके भरण-पोषण सहित सभी तरह की जिम्मेदारी राज्य सरकार की ओर से मुहैया कराई जाएगी।

बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोरोना महामारी से निपटने के लिए गठित की गई टीम 9 के साथ हुई बैठक में संक्रमण के चलते अनाथ और निराश्रित हुए बच्चों को लेकर यह बड़ा फैसला लिया है। बता दें कोरोना की तीसरी लहर बच्चों के लिए काफी खतरनाक बताई जा रही है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार