सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

यूपी के सबसे ज्यादा कोरोना प्रभावित जिले में पहुंचे सीएम योगी..

सुबह नोएडा में निरीक्षण और समीक्षा के बाद सीएम योगी दोपहर तीन बजे हेलीकाप्टर से मेरठ पुलिस लाइन में उतरे। जिसके बाद वह कलेक्ट्रेट के कोविड कमांड कंट्रोल रूम पहुंचे।

रजत के.मिश्र , Twitter - rajatkmishra1
  • May 16 2021 7:58PM

(इनपुट-श्वेता सिंह)

सुबह नोएडा में निरीक्षण और समीक्षा के बाद सीएम योगी दोपहर तीन बजे हेलीकाप्टर से मेरठ पुलिस लाइन में उतरे। जिसके बाद वह कार से कलेक्ट्रेट के कोविड कमांड कंट्रोल रूम पहुंचे।

मेरठ में सीएम योगी के कार्यक्रम के अनुसार आयुक्त सभागार में स्थानीय जनप्रतिनिधि और अधिकारियों के साथ बैठक की। इस बैठक में मंडल के अन्य जनपदों के डीएम और अन्य अधिकारी वर्चुअली शामिल हुए इसके बाद योगी मीडिया से मुखातिब हुए। गांव के औचक निरीक्षण के बाद मुख्यमंत्री गाजियाबाद के लिए रवाना हो गए। शाम के समय गाजियाबाद में बैठक और निरीक्षण का कार्यक्रम तय है। गाजियाबाद स्थित सीआइएसएफ गेस्ट हाउस में योगी रात्रि विश्राम करेंगे। सोमवार को मुख्यमंत्री पहले मुजफ्फरनगर पहुंचेंगे और इसके बाद सहारनपुर में बैठक और निरीक्षण करेंगे।

बता दें मेरठ में लखनऊ से भी ज्‍यादा मरीज मिल रहे हैं। इसके मद्देनजर आज सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने मेरठ का दौरा किया है। इसके पहले योगी गाजियाबाद और नोएडा पहुंचे थे और वहां टीकाकरण शिविर का निरीक्षण किया था। सुबह नोएडा दौरे के दौरान सीएम योगी ने कहा कि यूपी में तेजी से टीकाकरण हो रहा है। यूपी में टीकाकरण और तेज करेंगे। यूपी में युद्धस्तर पर टीकाकरण होगा। गांवों में संक्रमण रोकने का काम जारी है। यूपी में कोरोना मामलों में लगातार गिरावट जारी है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार