सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Modi -Yogi Pic: नए भारत की मज़बूत तस्वीर ट्वीट कर सीएम योगी ने कहा- 'ज़िद है सूर्य उगाना है, एक नया भारत बनाना है'

Pic Of The Day :यदि आपने कभी किन्ही दो बब्बर शेरो को एक साथ चलते हुए नहीं देखा तो यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अभी जो हाल ही में Twitter पर फोटो पोस्ट की है, उसे देख लीजिये, ऐसा हम नहीं बल्कि ट्विटर पर फोटो देख कर लोग कह रहे है

Kartikey Hastinapuri
  • Nov 21 2021 2:20PM

बीजेपी ने उत्तर प्रदेश के आगामी चुनावों के लिए अपना बिगुल फूंक दिया है, और उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने वाली भाजपा जनता को ये विशवास दिला रही है कि जैसे पिछले 5 वर्षो में यूपी का कायापलट हुआ है, वैसी ही विकास की रफ़्तार आगे भी तत्परता से चलती रहेंगी। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ दोनों ही यूपी की सियासी जमीन को एक बार फिर से 'भगवा' रंगने के प्रयास में लगे हुये है। इसीलिए अभी हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी लखनऊ पहुंचे थे, वहां उन्होंने योगी आदित्यनथ से भी मुलाक़ात की और मज़बूत उत्तर प्रदेश बनाने की सलाह भी दी।  

उसी मुलाक़ात की एक मज़बूत तस्वीर आज सीएम योगी ने ट्वीट की। इस तस्वीर के साथ पीएम ये एक कविता भी पोस्ट की है, जिसके जरिये उन्होंने ये जता दिया की भाजपा को भारत की आखिर कितनी चिंता है। सीएम योगी की ये तस्वीरें देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। इन तस्वीरों में पीएम मोदी सीएम योगी के कंधे पर हाथ रखे हुए चल रहे हैं और दोनों के बीच किसी बात पर चर्चा हो रही है।

सीएम योगी का ट्वीट 

सीएम योगी ने दो तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमे प्रधानमंत्री योगी आदित्यनाथ के कंधे पर हाथ रखके उनसे किसी गहन मुद्दे पर बात करते हुए नज़र आ रहे है।  वहीं इन दोनों तस्वीरों के साथ सीएम ने एक कविता भी पोस्ट की है। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार