सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

पश्चिमी UP के दौरे पर CM योगी.. नोएडा में वैक्सिनेशन सेंटर का किया निरीक्षण

सीएम योगी के आगमन को लेकर अधिकारियों ने पहले ही तैयारियां कर रखीं थीं। इससे पहले सीएम योगी आगरा, गोरखपुर, मथुरा समेत कई जिलों का दौरा कर चुके हैं।

रजत के.मिश्र , Twitter - rajatkmishra1
  • May 16 2021 1:47PM

(इनपुट-श्वेता सिंह)

कोरोना के खिलाफ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आक्रामक रुख अख्तियार कर लिया है। इसी सिलसिले में आज वो तीन जिलों के दौरे पर हैं। सबसे पहले सीएम योगी नोएडा पहुंचे। रविवार सुबह नोएडा के बॉटनिकल गार्डन हेलीपैड पर उनका हेलिकॉप्टर उतरा। यहां से सीएम योगी का काफिला इंदिरा गांधी कला केंद्र पहुंचा। उन्होंने मीडियाकर्मियों के लिए लगाए गए टीकाकरण शिविर का निरीक्षण किया। 

बता दें कि यूपी के मुखिया कोरोना को शिकस्त देने के लिए ताबड़तोड़ दौरे पर हैं और लगातार नई योजनाओं को अंजाम देने में लगे हैं। इसी कड़ी में कोरोना के खिलाफ लड़ी गई जंग की समीक्षा वो खुद ही कर रहे हैं। इंदिरा गांधी कला केंद्र से निकलने के बाद सीएम सेक्टर-16 ए फिल्म सिटी स्थित एनआरसीसी पहुंचे और वहां अधिकारियों और जनप्रतिनधियों के साथ बैठक की। मीटिंग के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ आसपास के गांवों में जाकर कोरोना को लेकर वहां की स्थिति देखेंगे।

नोएडा के अलावा मुख्यमंत्री योगी गाजियाबाद और मेरठ का दौरा भी करेंगे। सीएम योगी के आगमन को लेकर अधिकारियों ने पहले ही तैयारियां कर रखीं थीं। इससे पहले सीएम योगी आगरा, गोरखपुर, मथुरा समेत कई जिलों का दौरा कर चुके हैं। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार