सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

CM योगी ने सपा पर कसा तंज... शिवपाल को बताया ‘पेंडुलम’ और ‘फुटबॉल

सीएम(CM) ने मंच से बोलते हुए कहा कि शिवपाल यादव(Shivpal Yadav) की स्थिति पेंडुलम के जैसी हो चुकी है. पेंडुलम का कोई लक्ष्य नहीं होता.

Geeta
  • Nov 29 2022 2:13PM
उत्तर प्रदेश में उपचुनाव है. प्रदेश की इस चुनावी जंग में सत्ताधारी बीजेपी और विपक्ष में बैठी सपा आमने सामने हैं. लेकिन, इस चुनावी समर में सबसे ज्यादा चर्चा में हैं चाचा शिवपाल. यूं तो चाचा शिवपाल, अखिलेश यादव पर बयानबाजी को लेकर चर्चा में रहते हैं लेकिन इस बार चाचा पर ही बयानबाजी होने लगी है.

 

आपको बता दें कि मैनपुरी में सोमवार को प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव खास चर्चा में रहे. जहां करहल में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चाचा शिवपाल की तुलना पेंडूलम से कर दी. प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को किया संबोधित करने के दौरान कहा कि 2019 में नेता जी ने आशीर्वाद दिया था कि भाजपा जीतेगी. 

 

सीएम ने मंच से बोलते हुए कहा कि शिवपाल यादव की स्थिति पेंडुलम के जैसी हो चुकी है. पेंडुलम का कोई लक्ष्य नहीं होता. चाचा को बैठने के लिए कुर्सी तक नहीं मिलती. उन्हें कुर्सी के हत्थे पर बैठाया जाता है. बेचारे चाचा को फुटबॉल बना दिया है. इस दौरान सीएम योगी ने अखिलेश पर जमकर हमला बोला.

 

उन्होंने कहा कि चाचा पेंडुलम नहीं हैं वो मुख्यमंत्री जी को ऐसा झूला झूलाएंगे और छोड़ देंगे की वो कहां जाएंगे उनको पता भी नहीं लगेगा. वो चाचा को समझ ही नहीं पाए.
वहीं दूसरी ओर मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव को लेकर सैफई कुनबे में चाचा भतीजे के एक होने के बीच जिस तरह से योगी सरकार ने शिवपाल यादव की सुरक्षा में कटौती की है, उसे लेकर समाजवादी पार्टी ने कड़ी नाराजगी जताते हुए इस फैसले पर विरोध जताया है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार