सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

बिहार में फ्री बिजली की मांग को लेकर राजद पर भड़के सीएम नीतीश, बोले- मैं तो शुरू से ही कह रहा हूं कि मुफ्त में नहीं दी जाएगी

नीतीश कुमार ने कहा कि चुनाव के दौरान भी कह देते थे कि बिजली मुफ्त में नहीं मिलेगी. ये राशि सभी की सुरक्षा के लिए है. थोड़ा पैसा लग रहा है. आप लोग सब खत्म कर देते हैं.

Geeta
  • Feb 23 2024 9:40PM
बिजली टैरिफ के मुद्दे पर सीएम नीतीश कुमार विपक्ष पर भड़कते हुए नजर आए. उन्होंने कहा कि शुरू से ही कह रहा हूं कि यह मुफ्त में नहीं दिया जाएगा. हम इसे बहुत कम कीमत पर उपलब्ध कराते हैं. सुरक्षित रहे इसलिए कम पैसा में देते हैं. कुछ राज्यों में घोषणा कर देते हैं कि मुफ्त बिजली देंगे, लेकिन हमने ऐसा कभी नहीं कहा. 

 

नीतीश कुमार ने कहा कि चुनाव के दौरान भी कह देते थे कि बिजली मुफ्त में नहीं मिलेगी. ये राशि सभी की सुरक्षा के लिए है. थोड़ा पैसा लग रहा है. आप लोग सब खत्म कर देते हैं. 

 

इस दौरान सीएम नीतीश कुमार ने उर्जा मंत्री विजेन्द्र प्रसाद यादव की ओर इशारा करते हुए कहा कि ये ईमानदार व्यक्ति हैं. अच्छा काम कर रहे हैं. इनकी बातों को आप लोग सुन लीजिए. सभी बैठ जाइए. क्यों फालतू बात करते हैं.

 

इस दौरान उर्जा मंत्री विजेन्द्र प्रसाद यादव ने कहा कि आसपास के राज्यों का बिल भी देखें. अगर अन्य राज्यों का बिल बिहार से कम होगा, तो हम निश्चित रूप से सस्ता करेंगे. अगर नहीं तो अनावश्यक रूप से कुछ भी नहीं बोलें. 

 

उन्होंने कहा कि अनाप-शनाप मांग न करें. बिजली कंपनियों का 3 लाख करोड़ का बकाया है. राज्य सरकार अभी 14 हजार करोड़ रुपये से अधिक की सब्सिडी दे रही है. ग्रामीण उपभोक्ताओं को शहरों से और ज्यादा सस्ती बिजली मिल रही है.

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार