सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

न्यायमूर्ति अमजद ए. सईद ने नए मुख्य न्यायाधीश के रूप में ली शपथ... CM जयराम ठाकुर बोले- प्रदेश की कानून व्यवस्था अन्य राज्यों से बेहतर

हिमाचल प्रदेश के CM जयराम ठाकुर ने सोलन में कहा कि हम अपने पोलिंग बूथ पर सुनिश्चित करें कि ये 4 लोग हमारे बूथ पर बड़े नेता थे मगर इनको अपने साथ नहीं जोड़ पाए क्योंकि वो दूसरे दल या विचारधारा के थे। क्या हम उनको जोड़ने के लिए कुछ कर सकते हैं, तो बात कीजिए।

Geeta
  • Jun 23 2022 2:51PM

हिमाचल प्रदेश के न्यायमूर्ति अमजद ए. सईद के नए मुख्य न्यायाधीश के रूप में शपथ लेने पर हिमाचल प्रदेश के CM जयराम ठाकुर ने कहा कि नए चीफ जस्टिस का यहां आगमन हुआ है, मैं बधाई देता हूं। वे शिमला में आने के बाद अपने काम की शुरूआत करेंगे।

हिमाचल प्रदेश कानून व्यवस्था को लेकर अन्य राज्यों की तुलना में बेहतर है. हिमाचल प्रदेश के CM जयराम ठाकुर ने सोलन में कहा कि हम अपने पोलिंग बूथ पर सुनिश्चित करें कि ये 4 लोग हमारे बूथ पर बड़े नेता थे मगर इनको अपने साथ नहीं जोड़ पाए क्योंकि वो दूसरे दल या विचारधारा के थे। क्या हम उनको जोड़ने के लिए कुछ कर सकते हैं, तो बात कीजिए। हम तभी बढ़ेंगे जब कुछ लोगों को तोड़कर जोड़ेंगे.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार