सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

सीएम धामी पहुंचे खटीमा... बोले- ये क्षेत्र मेरी कर्मभूमि, हर समय सेवा करने के लिए तैयार हूं

बता दें कि चंपावत विधानसभा उपचुनाव में 31 मई को मतदान होना सुनिश्चित हुआ है. गौरतलब है कि चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया जारी है.

Geeta
  • May 8 2022 3:33PM

उत्तराखंड मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अपने दौरे के दौरान खटीमा पहुंचे. जहां सीएम धामी का स्थानीय लोगों ने जोरदार स्वागत किया. इस दौरान सीएम धामी ने लोगों से मुलाकात की. बता दें कि चंपावत विधानसभा उपचुनाव में 31 मई को मतदान होना सुनिश्चित हुआ है. गौरतलब है कि चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया जारी है.

इसी क्रम में चंपावत विधानसभा सीट से 9 मई को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन कराने चंपावत पहुंचेंगे. इसी के तहत उत्तराखंड सीएम धामी का खटीमा आगमन हुआ है. खटीमा पॉलिप्लेक्स हेलीपैड से अपने घर की तरफ रवाना हुए हैं. साथ ही कल 9 मई को नामांकन प्रक्रिया कराने के साथ ही अन्य कार्यक्रमों में प्रतिभाग करेंगे.

 बता दें कि चंपावत विधानसभा उपचुनाव में 31 मई को मतदान होना सुनिश्चित हुआ है. साथ ही नामांकन प्रक्रिया जारी है. इसी क्रम में चंपावत विधानसभा सीट से 9 मई को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन कराने चंपावत पहुंचेंगे. वहीं मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि जनता का आशीर्वाद लेकर कल चंपावत विधानसभा से पर्चा दाखिला करेंगे.

उन्होंने कहां की ये क्षेत्र मेरी कर्म भूमि है. इसी क्षेत्र में मैं पला बढ़ा हूं. मैं सेवा करने के लिए आया हूं और हर समय सेवा करने के लिए तैयार हूं. खटीमा क्षेत्र के विकास के लिए मैं हर समय प्रयासरत रहा हूं. ये लोकतंत्र है. चुनाव में हार जीत होती रहती है. जनता का जनादेश सर माथे पर है. साथ ही सीएम धामी ने कहा की खटीमा में विकास के कार्य अनवरत रूप से चलते रहेंगे कोई भी काम नहीं छूटेगा. आदर्श खटीमा बनाने के लिए आगे के कार्य लगातार चलते रहेंगे.

 

  

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार