सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Kejriwal In Haridwar : आज हरिद्वार में सियासी सरगर्मियां बढ़ाएंगे केजरीवाल, ये है पूरा कार्यक्रम

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एक दिवसीय दौरे पर 21 नवंबर को उत्तराखंड में हरिद्वार पहुंचेंगे. आप प्रवक्ता नवीन पिरशाली ने आज प्रेसवार्ता करते हुए यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि इस महीने आप पार्टी के बडे नेताओं ने उत्तराखंड के कई अलग अलग इलाकों में दौरे किए हैं .

Kartikey Hastinapuri
  • Nov 21 2021 11:21AM

2022 में होने वाले तमाम राज्यों के चुनावों को तैयारियां जोरो पर है।  लगभग सभी पार्टियों ने इन चुनावों को लेकर अपनी कमर कस ली है। आगामी चुनावों में उत्तर प्रदेश(Uttar Pradesh), उत्तराखंड(Uttarakhand) और पंजाब(Punjaab) पर खासी नजर होगी, इसलिए सभी पार्टी अपनी एड़ी-चोटी का जोर लगा रही है। 

इसी चुनावी मौसम में दिल्ली(Delhi) के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविन्द केजरीवाल(Arvind Kejriwal) भी अपनी किस्मत आज़मा रहे है। केजरीवाल यूपी से लेकर उत्तराखंड और उत्तराखंड से लेकर पंजाब तक अपनी किस्मत को रखने के लिए चुनावी रैलिया व कार्यक्रम कर रहे है। 

इसी बीच दिल्ली के सीएम केजरीवाल उत्तराखंड पहुँच गए  है और वे अब हरिद्वार में सियासी सरगर्मियां तेज़ करेंगे व अपनी और अपनी पार्टी को उत्तराखंड चुनावों में जितवाने का आग्रह भी करेंगे। 

आज साढ़े पांच घंटे तक हरिद्वार में रहेंगे केजरीवाल

आम आदमी पार्टी के संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज रविवार को साढ़े पांच घंटे तक धर्मनगरी में रहेंगे। वहीं उनके हरकी पैड़ी पर पूजन के कार्यक्रम को लेकर संशय बना हुआ है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जौलीग्रांट एयरपोर्ट से कार द्वारा हरिद्वार पहुंचने के बाद एक होटल में टैक्सी, ऑटो, ई-रिक्शा यूनियन प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे।

इसके बाद पत्रकारों से बातचीत करेंगे। दोपहर 1.30 बजे से पुराना रानीपुर मोड़ (परशुराम चौक) से शंकर आश्रम तक रोड शो में मौजूद रहेंगे। अरविंद केजरीवाल शाम साढ़े चार बजे पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। शाम 5 बजकर 15 मिनट पर वह एयरपोर्ट जौलीग्रांट के लिए निकल जाएंगे।

दूसरी तरफ, अरविंद केजरीवाल के रोड शो को लेकर थाना स्तरों पर पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है। एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय ने बताया कि यातायात परिवर्तन रोड शो के दौरान ही किया गया है। वहीं रोड शो में पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार