सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

UP Elections 2022 : उत्तर प्रदेश के चुनावों पर आज बीजेपी की तैयारी का जायज़ा लेंगे सीएम योगी और नड्डा, इस मुद्दे पर करेंगे बैठक

बीजेपी का क्षेत्रीय बूथ अध्यक्ष सम्मेलन दोपहर 2 बजे से कानपुर में शुरु होगा। इसमें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और सीएम योगी आदित्यनाथ मौजूद रहेंगे।

Kartikey Hastinapuri
  • Nov 23 2021 8:28AM

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव आते ही तमाम पार्टियां अपनी पुरजोर कोशिशों में लगी हुई है।  तमाम पार्टियों के जननेता, जनता तक पहुंच कर उनकी समस्याओ की फेहरिस्त सुन रहे है और चुनावी माहौल में चुनावी वादे कर रहे है।

इसी बीच प्रदेश की सत्ता पर पिछले पांच साल से काबिज़ 'सबका साथ-सबका विकास और सबका विश्वास' का नारा देने वाली भारतीय जनता पार्टी भी चुनावी तैयारियों में लगी हुई है, सीएम योगी से पीएम मोदी तक प्रदेश के हर हिस्से में जाकर हर तरह के चुनावी किस्से सुना रहे है। 

दोपहर 2 बजे शुरू होगा क्षेत्रीय बूथ अध्यक्ष सम्मेलन

इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के कानपुर में आज भाजपा के कई दिग्गज नेताओ की ऍम बैठक होनी है।  बीजेपी का क्षेत्रीय बूथ अध्यक्ष सम्मेलन दोपहर 2 बजे से कानपुर में शुरु होगा। इसमें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और सीएम योगी आदित्यनाथ मौजूद रहेंगे।

जेपी नड्डा बूध अध्यक्षों को विधानसभा सीटों पर कमल खिलाने का गुरुमंत्र देंगे। बीजेपी में संगठन की सबसे निचली इकाई बूथ है, इसलिए ये बैठक बहुत खास मानी जा रही है। हर वोटर और समाज के हर तबके तक पहुंचने के लिए यूपी में भारतीय जनता पार्टी बूथ अध्यक्ष सम्मेलन के साथ अब नई तैयारी शुरू कर रही है।

ये रहेगा कार्यक्रम 

10:20 बजे लखनऊ से चलेंगे
10:40 बजे चकेरी एयरपोर्ट पहुंचेंगे
11:15 बजे बाबा नामदेव गुरुद्वारा किदवईनगर सब्जी मंडी आएंगे
11:45 बजे नौबस्ता स्थित पुरानी मौरंग मंडी में भाजपा क्षेत्रीय कार्यालय पहुंचेंगे
12:15 से एक बजे तक मंदाकिनी होटल में रहेंगे।
1:10 बजे निराला नगर रेलवे मैदान में बूथ सम्मेलन में पहुंचेेंगे
3:00 बजे चकेरी एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार