सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Chhattisgarh Election 2023: पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधा, कहा- नेताओं के घर, कोठी और गाड़ियों का ही हुआ विकास

पीएम मोदी ने कहा, "जब दिल्ली में कांग्रेस की सरकार थी तब हमेशा ही उसने छत्तीसगढ़ राज्य की अनदेखी की थी, लेकिन हमने छत्तीसगढ़ राज्य के विकास के लिए सभी कदम उठाए है.

Geeta
  • Nov 3 2023 12:41AM
छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने कमर कस ली है. इस कड़ी में पीएम नरेंद्र मोदी राज्य के कांकेर पहुंचे और रैली को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. 

 

उन्होंने कहा, "आपने बीते पांच साल में कांग्रेस सरकार की नाकामी देखी है. इन पांच सालों में सिर्फ कांग्रेस के नेताओं के घर, कोठी और गाड़ियों का ही विकास हुआ है".

 

पीएम मोदी ने कहा, "जब दिल्ली में कांग्रेस की सरकार थी तब हमेशा ही उसने छत्तीसगढ़ राज्य की अनदेखी की थी, लेकिन हमने छत्तीसगढ़ राज्य के विकास के लिए सभी कदम उठाए है. बीजेपी हमेशा छत्तीसगढ़ के बेहतरी के लिए काम कर रही है. बीजेपी का संकल्प हर गरीब, आदिवासी और पिछड़ों की रक्षा करना है. छत्तसीगढ़ में बीजेपी के समर्थन में आंधी चल रही है, उसकी एक झलक कांकेर में भी दिखाई दे रही है."

 

पीएम मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा, "कांग्रेस ने आप लोगों को बीमार और बदहाल स्कूल-अस्पताल दिए हैं. कांग्रेस ने सरकारी दफ्तरों में घूसखोरी का नया रिकॉर्ड बनाया है. मैं आज आपको ये वादा करता हूं, ये मोदी की गारंटी है कि छत्तीसगढ़ में बीजेपी की सरकार बनने के बाद पीएम आवास योजना के काम को और तेज किया जाएगा.
 
वहीं इस बीच पीएम मोदी का ध्यान भीड़ में खड़ी एक लड़की पर गया, जो एक तस्वीर के साथ खड़ी थीं. इसके बाद पीएम मोदी ने मंच से कहा, "बेटी मैंने तुम्हारी तस्वीर देखी. तुम इतना बढ़िया काम करके लाई हो, मैं तुम्हें आशीर्वाद देता हूं, लेकिन बेटी तुम कब से खड़ी हो, थक जाओगी. बैठ जाओ."

 

पीएम मोदी ने वहां मौजूद पुलिसकर्मियों की ओर इशारा करते हुए कहा, "वो बेटी तस्वीर देना चाहती है ले लीजिए और मेरे पास जरूर पहुंचाइए. थैंक्यू बैटा, थैंक्यू. तुम अपना पता उस तस्वीर में लिख देना, मैं तुम्हें जरूर चिट्ठी लिखूंगा."

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार