सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Punjab New CM: चरणजीत सिंह चन्नी होंगे पंजाब के नए मुख्यमंत्री... कांग्रेस हाईकमान ने लगाई मुहर

चंडीगढ़ में हुई विधायक दल की बैठक में चिन्नी के नाम पर मुहर लगी थी. अब राज्यपाल से मिलने के बाद वह पंजाब की सत्ता संभालेंगे.

Abhay Pratap
  • Sep 19 2021 6:37PM

पंजाब के नए सीएम (Punjab Next CM Charanjeet Singh Channi) के नाम पर जारी सस्पेंस खत्म हो गया है. चरणजीत सिंह चन्नी राज्य के अगले सीएम होंगे. वह कैप्टन अमरिंदर सिंह की जगह लेंगे.चरणजीत सिंह चन्नी को निर्विरोध विधायक दल का नेता चुना गया है. थोड़ी ही देर में वह गवर्नर हाउस जाकर राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित से मुलाकात करेंगे. चरणजीत सिंह चिन्नी राजभवन जाने वाले हैं. इसे देखते हुए वहां की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

बता दें कि चरणजीत सिंह सिख दलित चेहरा हैं. उन्हें अब पंजाब की कमान सौंपी गई है. पंजाब कांग्रेस नेता सुखजिंदर सिंह रंधावा ने उनके सीएम बनने पर खुशी जताई है. उन्होंने कहा कि चरणजीत सिंह चन्नी मेरे छोटे भाई है. इसके साथ ही उन्होंने हाईकमान के फ़ैसले का स्वागत किया. रंधावा ने साफ किया कि वह आज भी ताकतवर नेता हैं और कल भी रहेंगे.

बता दें कि इससे पहले सुखजिंदर सिंह रंधावा को सीएम बनाए जाने की अटकलें लगाई जा रही थीं. लेकिन अब यह साफ हो गया है कि चरणजीत सिंह चिन्नी पंजाब के अगले सीएम होंगे. वह पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत के साथ राजभवन जाएंगे. बता दें कि चंडीगढ़ में हुई विधायक दल की बैठक में चिन्नी के नाम पर मुहर लगी थी. अब राज्यपाल से मिलने के बाद वह पंजाब की सत्ता संभालेंगे.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार