सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Champawat By-Election: उपचुनाव को लेकर सीएम धामी ने कसी कमर... जनसंपर्क अभियान को भी किया तेज

मुख्यमंत्री ने कहा कि मेरे पिताजी आर्मी में थे और उनसे मैंने एक ही चीज सीखी है, अनुशासन. मुख्यमंत्री ने स्थानीय जनता से कुमाऊनी भाषा में संवाद स्थापित करते समय 31 मई को ज्यादा से ज्यादा संख्या में मतदान केंद्र जाकर मतदान करने की अपील की.

Geeta
  • May 27 2022 6:05PM

उत्तराखंड के चंपावत उपचुनाव में जनता से समर्थन जुटाने के क्रम में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी चंपावत के सीमांत बड़ोला क्षेत्र में पहुंचे. जहां बीजेपी कार्यकर्ताओं और स्थानीय  जनता ने मुख्यमंत्री का भव्य स्वागत किया. इस दौरान सीएम धामी ने जनसभा को संबोधित किया. इस बीच सीएम धामी ने कुमाऊनी भाषा का प्रयोग किया.

मुख्यमंत्री ने कहा कि मेरे पिताजी आर्मी में थे और उनसे मैंने एक ही चीज सीखी है, अनुशासनमुख्यमंत्री ने स्थानीय जनता से कुमाऊनी भाषा में संवाद स्थापित करते समय 31 मई को ज्यादा से ज्यादा संख्या में मतदान केंद्र जाकर मतदान करने की अपील की. बता दें की आने वाली 31 मई के दिन चंपावत विधानसभा सीट से उपचुनाव के लिए मतदान होना है.

ऐसे में अब आने वाले दो-तीन दिनों मुख्यमंत्री धामी चंपावत में रहकर ही अपने प्रचार की कमान संभालेंगे. चंपावत विधानसभा क्षेत्र में 31 मई को विधानसभा उपचुनाव के चलते अवकाश रहेगा। इस संबंध में मुख्य निर्वाचन कार्यालय की ओर से आदेश जारी हो गया है। मुख्य निर्वाचन अधिकारी सौजन्या ने बताया कि विधानसभा उपचुनाव के चलते 31 मई को सभी सरकारी, अशासकीय कार्यालय, शिक्षण संस्थान, अर्द्ध निकाय, वाणिज्यिक प्रतिष्ठानों में अवकाश रहेगा।

इस दौरान क्षेत्र में पड़ने वाले बैंक, कोषागार, उपकोषागार बंद रहेंगे। जो कर्मचारी चंपावत के मतदाता हैं और अन्य जगहों पर नौकरी कर रहे हैं, उन्हें भी उस दिन मतदान के लिए अवकाश मिलेगा, भले ही वह संविदा पर कार्यरत क्यों न हों। उन्होंने सभी मतदाताओं से अपील की है कि वह ज्यादा से ज्यादा मतदान में हिस्सा लें।

 

 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार