सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

रिश्वत मामले में CBI की छापेमारी, FCI के 4 अधिकारी गिरफ्तार, करोड़ों का कैश बरामद

CBI ने शुक्रवार की देर रात छापेमारी शुरू की थी। मिली जानकारी के अनुसार, CBI ने करीब 3.01 करोड़ रुपये की नकदी और करोड़ों रुपये का सोना-चांदी बरामद किया है।

Sudarshan News
  • May 29 2021 6:36PM

भोपाल में फूड कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया (FCI) के अधिकारियों पर रिश्वत लेने के आरोप में केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) ने  छापेमारी की। CBI ने शुक्रवार की देर रात छापेमारी शुरू की थी। मिली जानकारी के अनुसार, CBI ने करीब 3.01 करोड़ रुपये की नकदी और करोड़ों रुपये का सोना-चांदी बरामद किया है।

मिली नकद राशि कथित तौर पर अलग-अलग लिफाफों में रखी गई थी, कुछ बंडलों पर नाम, तारीखें और राशि लिखी हुई थी। कुछ नकद राशि कथित तौर पर भारी सुरक्षा तिजोरी, जिसे लकड़ी की आलमारी में छुपाया गया था। सूत्रों के मुताबिक, एक डायरी भी बरामद की गई है, जिसमें FCI समेत कुछ बड़े लोगों के नाम लिखे हैं। एक लाख रुपये की रिश्वत के मामले में CBI ने FCI के संभागीय प्रबंधक और दो प्रबंधकों सहित कुल चार लोगों को गिरफ्तार किया है। अब गिरफ्तार किए गए लोगों को सीबीआई स्पेशल कोर्ट के सामने पेश करेगी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार