सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

IPL के बाद अब कैरिबियाई प्रीमियर लीग का एलान, 18 अगस्त से शुरू होंगे मुक़ाबले

आईपीएल के बाद अब कैरिबियाई प्रीमियर लीग भी शुरू होने जा रहा है. 2020 के कैरिबियाई प्रीमियर लीग 18 अगस्त से शुरू होगा और इस टूर्नामेंट का फाइनल मुक़ाबला 10 सितंबर को खेला जाएगा.

Abhishek Lohia
  • Jul 27 2020 10:31PM
आईपीएल के बाद अब कैरिबियाई प्रीमियर लीग भी शुरू होने जा रहा है. 2020 के कैरिबियाई प्रीमियर लीग 18 अगस्त से शुरू होगा और इस टूर्नामेंट का फाइनल मुक़ाबला 10 सितंबर को खेला जाएगा.

सिर्फ वेस्ट इंडीज नही विदेशी खिलाड़ी भी इस लीग में खेलने के लिए आएंगे. लीग के 33 मैचेस ही त्रिनिदाद एंड टोबैगो में खेला जाएगा. शहर के दो स्टेडियम में ये मुक़ाबले खेले जाएंगे. दिग्गज खिलाड़ी ब्रायन लारा के नामांकित क्रिकेट एकेडेमी में 23 मुक़ाबले खेले जाएंगे और कुइन्स पार्क ओवल स्टेडियम में खेला जाएगा बाकी के 10 मैचेस.

पिछले साल की उप विजेता टीम गयाना अमेज़न वारियर्स पहले ही मैच में त्रिंबागो नाइट राइडर्स के खिलाफ भिड़ने वाली है. वही पहले दिन के दूसरे मुक़ाबले में आमने सामने होगी पिछले साल की चैंपियन टीम बर्बडोस ट्राइडेंट्स और सेन्ट किट्स एंड नेविस. दो फाइनलिस्ट टीमों के बीच भिड़ंत देखने के लिए फैंस को 22वें मुक़ाबले तक इन्तज़ार करना पड़ेगा.

इस साल की कैरिबियाई प्रीमियर लीग के मुक़ाबले खाली स्टेडियम में खेला जाएगा . इंग्लैंड में जिस तरह से टेस्ट सीरीज का आयोजन हो रहा है कुछ वैसे ही बायो सिक्योर फैसिलिटी तैयार की जा रही है . और खिलाड़ियों को इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के लिए कई नियमों का पालन करना होगा.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार