सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Coonoor Helicopter Crash : क्रैश हेलीकॉप्टर में बचे शौर्य चक्र से सम्मानित वरुण सिंह को बेंगलुरु में किया जा रहा शिफ्ट

तमिलनाडु के कुन्नूर में ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह अस्पताल में मौत से जंग लड़ रहे हैं. ताजा अपडेट है कि लगभग 45% जले होने के साथ उनकी स्थिति काफी गंभीर लेकिन स्थिर बनी हुई है.

Kartikey Hastinapuri
  • Dec 9 2021 2:28PM

बुधवार को कुन्नूर में कल जो हुआ, वो पूरे देश ने देखा और पूरा देश उस हादसे के बाद से ही गम की स्थिति में बना हुआ है। जैसे ही हेलीकॉप्टर के क्रैश होने की खबर आई, तभी से हर देशवासी बस यही कामना कर रहा था कि किसी भी तरह से उस दुर्घटना में किसी को कोई क्षति न हो, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और भारत ने अपने शौर्यतम वीर के साथ साथ 10 और अधिकारियो को खो दिया .

इस दुखद खबर से जहाँ पूरा देश दुखो के गुबार के तले रो रहा था, वहीँ भारत की धरती का एक और वीर अपने जीवन की लड़ाई कर रहा था . इस दुखद हादसे में हेलिकॉप्टर में उपस्थित सभी लोगो का निधन हो गया सिवाय कप्तान वरुण सिंह के .

अभी तक मिली जानकारी के अनुसार लगभग 45% जले होने के साथ उनकी स्थिति काफी गंभीर लेकिन स्थिर बनी हुई है. जानकारी है कि उन्हें विलिंगटन के मिलिट्री अस्पताल से बेंगलुरु के कमांड अस्पताल में शिफ्ट किया जा सकता है. इधर, सीडीएस बिपिन रावत, उनकी पत्नी और हेलिकॉप्टर क्रैश में मारे गए सभी लोगों के पार्थिव शरीर को वेलिंग्टन मिलिट्री हॉस्पिटल से मद्रास रेजिमेंट सेंटर लाया गया है.

दुर्घटना में मारे गए लोगों में चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ के सैन्य सलाहकार ब्रिगेडियर एलएस लिडर, स्टाफ ऑफिसर लेफ्टिनेंट कर्नल हरजिंदर सिंह, विंग कमांडर पीएस चौहान, स्क्वाड्रन लीडर के सिंह, जेडब्ल्यूओ दास, जेडब्ल्यूओ प्रदीप ए, हवलदार सतपाल, नाइक गुरसेवक सिंह शामिल हैं। , नायक जितेंद्र कुमार, लांस नायक विवेक कुमार और लांस नायक साई तेजा। सीडीएस रावत और उनकी पत्नी का पार्थिव शरीर गुरुवार शाम राष्ट्रीय राजधानी पहुंचेगा और उनका अंतिम संस्कार शुक्रवार को दिल्ली छावनी में होगा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार