सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

ED Raid Punjab: 'चन्नी का भी हिस्सा, एक्शन न लेकर मैंने गलती की'...अवैध रेत खनन पर बाेले कैप्टन अमरिंदर, चन्नी पर मीटू का भी लगाया आरोप

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब सीएम चन्नी पर अवैध रेत खनन में हिस्से का बड़ा आराेप लगाया है साथ ही उन्हाेंने चन्नी पर मीटू का भी आराेप लगाया

Geeta
  • Jan 22 2022 3:30PM

पंजाब के पूर्व मुख्यंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब सीएम चन्नी पर अवैध रेत खनन में हिस्से का बड़ा आराेप लगाया है साथ ही उन्हाेंने चन्नी पर मीटू का भी आराेप लगाया. बता दें कि भाजपा से गठबंधन के बाद शनिवार को कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि मेरे कार्यकाल में भी अवैध रेत खनन का मामला सामने आया था.

कैप्टन ने कहा कि मैं सतलुज के ऊपर से अपने प्लेन से जा रहा था, नीचे रेत खनन चल रहा था. मैंने जांच करवाई थी. रेत का मसला मुझसे कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पूछा था. उन्होंने मुझसे पूछा था कि आप इसे रोकने के लिए क्या करने वाले हैं. तब मैंने उनसे पूछा था कि आप बता दीजिए क्या एक्शन लेना है. क्योंकि ये शुरू होगा तो नीचे से ऊपर तक जाएगा.

कैप्टन ने आगे कहा कि सोनिया ने मुझसे पूछा था कि रेत खनन में कौन-कौन शामिल है. मैंने उन्हें बताया था कि इसमें नीचे से ऊपर तक सब शामिल हैं. मेरी यह गलती है कि मैंने अपने कार्यकाल में इन पर कार्रवाई नहीं की. चरणजीत सिंह चन्नी से सवाल पूछे जाने चाहिए. चन्नी भी रेत खनन में शामिल हैं. कई विरष्ठ मंत्री भी इसमें मिले हुए हैं. पंजाब में माफिया हावी हैं और उसमें हमारे मंत्रियों का भी हिस्सा शामिल रहता है.

उन्होंने चन्नी पर लगाए गए मीटू के आरोपों पर बताया कि एक दिन में अपने घर पहुंचा. रोपड़ की महिला एसडीएम अपने पति के साथ मेरे घर आईं. उन्होंने कहा कि चन्नी उन्हें फोन कर रात में परेशान करते हैं. मैंने चन्नी को फोन किया और कहा कि आप यहां आइए बात करनी है. पहले वे मुकर गए, लेकिन बाद में गलती मानकर चन्नी ने माफी मांग ली. जब कैप्टन से पूछा गया कि उन्होंने उस समय ये मुद्दा क्यों नहीं उठाया था तो उन्होंने कहा कि उस समय मामला खत्म हो गया था. चन्नी ने माफी मांग ली थी.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार