सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

नशेड़ी बेटे के कारण BYJU ने शाहरुख़ को किया 'साइड', विज्ञापनों पर लगाई रोक

क्रूज पार्टी ड्रग्स मामले में आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद बायजूस (Byju's) ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के सभी विज्ञापनों पर रोक लगा दी है.

Kartikey Hastinapuri
  • Oct 9 2021 2:47PM

बीते दिनों मुंबई के 'समंदर' में NCB ने 'धुरंदर' बन कर एक क्रूज़ शिप में रेड मारी, जिसमें बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख़ खान का बेटा आर्यन खान शिकंजे में आया, और जिसके कारण एक बार फिर बॉलीवुड की 'चमक' के पीछे नशे की 'सनक' दिखाई दी। आर्यन खान मामले में लगातार 'खान फैमिली' परेशान है, तो वही शाहरुख़ के लिए एक दुखद खबर और आ गई है।

 दरअसल, भारत की सबसे बड़ी एडटेक स्टार्ट-अप कम्पनी BYJUS ने शाहरुख़ के विज्ञापनों पर रोक लगा दी है। कम्पनी के मुताबिक, आर्यन पर चल रहे केस के बाद शाहरुख़ की छवि लगातार खराब हो रही है, और यदि कम्पनी शाहरुख़ के एड दिखाती है तो दर्शको और उपयोगियो पर गलत प्रभाव पढ़ सकता है। गौरतलब है कि जिस अभिनेता को अपने ब्रांड का ब्रांड एम्बेसडर बनाने के लिए कंपनियां मोटी-मोटी रकम देती थी, वहीं अब कम्पनिया शाहरुख़ के विज्ञापनों पर रोक लगा रही है। 

आपको बता दे कि, शाहरुख़ खान BYJU का ब्रांड अम्बैसडर है। 

कितनी है बायजूस की वैल्युएशन?

इसी सप्ताह बायजूस ने 30 करोड़ डॉलर की बड़ी फंडिंग जुटाई थी। इसके बाद कंपनी की वैल्युएशन 18 अरब डॉलर यानी करीब 1,342.10 अरब रुपये हो गई है। जबकि साल की शुरुआत में पिछले फंडिंग राउंड के बाद बायजूस की वैल्यू 16.5 अरब डॉलर थी। 

काफी परेशान हैं शाहरुख खान और गौरी खान

अपने बेटे को इस हालत में देख बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान और पत्नी गौरी खान काफी परेशान हैं। दोनों अपने बेटे को जमानत दिलाने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं। लेकिन, लाख कोशिश के बाद भी आर्यन को बेल नहीं मिल सकी।

शाहरुख खान के बेटे आर्यन की ज़मानत याचिका हई खारिज

क्रूज रेव पार्टी मामले में अदालत से जमानत न मिलने के बाद शुक्रवार को उन्हें आर्थर रोड जेल भेज दिया गया. आर्यन के साथ मामले में गिरफ्तार 5 अन्य आरोपियों को भी जेल भेज दिया गया, जबकि आरोपी मुनमुन धमेचा सहित दो महिला आरोपियों को भायखला महिला जेल भेजा गया है.

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार