सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

अंसार ने रूप और नाम दोनों बदल डाला था, नाम रखा अजय और करने लगा ये कुकृत्य

अजय बनकर जिहदी अंसार ने नाबालिग को प्रेमजाल में फसाया

Shiv Kumar
  • Apr 19 2021 12:00PM
शिवराज के राज में लव जिहाद के खिलाफ कानून बनने के बाद भी मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं मध्य प्रदेश की पुलिस की सख्ती के बावजूद जिहादी अपने मंसूबों को पूरा करने में जरा भी पीछे नहीं है। इसी कड़ी में लव जिहाद का नया मामला मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से आया। जहां जिहादी ने नाम बदलकर नाबालिक को अपने प्रेम जाल में फंसा है और उसे अगवा कर ले गया।

 
दरअसल मामला मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के अयोध्या नगर थाना क्षेत्र का है। जहां जिहादी अंसार ने अजय बनकर नाबालिक किशोरी को अपने प्रेम जाल में फंसाया। जिहदी 6 महीने से अजय बनकर नाबालिग से मिलता रहा और फिर बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया सच्चाई सामने आने पर किशोरी ने जिहादी अंसार के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया।


बता दें कि किशोरी के गुमशुदा होने की खबर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को मिली जिसके बाद कार्यकर्ताओं ने पीड़िता के परिवार के साथ अयोध्या नगर थाना में  एफ आई आर दर्ज कराई। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए जिहादी के भाई को उठा लिया जिससे मामला खुल सका। बता दें कि गायब हुई नाबालिग किशोरी जिहादी अंसार के घर पर ही मिली।


बता दें कि पुलिस ने किशोरी को बरामद कर लिया है और जिहादी अनुसार पर मध्य प्रदेश के धर्मांतरण विरोधी कानून के तहत कार्रवाई करने की बात कही है।
मध्यप्रदेश में धर्मांतरण विरोधी कानून बनने के बाद भी इस तरह की खबरें आना कहीं ना कहीं दिखाता है कि जिहादियों के मन में इस कानून के प्रति कोई भी भय नहीं है। प्रशासन को चाहिए कि जिहादियों पर कड़ी कार्यवाही करें ताकि ऐसे मामलों में कमी आए।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

3 Comments

pure desh main is Tarah ka dand hona chahiye. bahot samay tak yeh logo ko koi bhay nahi tha. to thoda samay lagega samikaran badalne main. par pressure banaye rakhna padega

  • Guest
  • Apr 19 2021 8:46:17:000PM

Hard and fast Act hona chahiye. Jai Hind.

  • Guest
  • Apr 19 2021 8:09:06:007PM

Hard and fast Act hona chahiye. Jai Hind.

  • Guest
  • Apr 19 2021 8:09:05:787PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार