सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

मुंबई में 8 जून से लोगों के लिए शुरू हो रही है बस सेवाएं

प्रशासन ने ऐलान किया है कि मिशन बिगिन्स अगेन के तहत बेस्ट बसें मुंबई में सोमवार सुबह से आम लोगों के सफर के लिए शुरु किए जा रहे हैं.

Abhishek Lohia
  • Jun 6 2020 11:41PM
महाराष्ट्र सरकार मिशन बिगिन्स अगेन के तहत सोमवार यानी 8 जून से निजी कार्यालयों को 10 प्रतिशत स्टाफ के साथ काम शुरू करने का आदेश जारी कर दिए हैं. 8 जून से मुंबई सहित महाराष्ट्र के कई इलाकों में कार्यालय खुलने जा रहे हैं. इसे देखते हुए बेस्ट प्रशासन ने लोगों को ऑफिस आने जाने  के लिए मुंबई में फिर से बस सेवा बहाल करने का फैसला लिया है.

मुंबई सहित महाराष्ट्र के कई इलाकों में सोमवार यानी 8 जून से निजी कार्यालय खुलने जा रहे हैं और मुंबई में लोकल रेल सेवाएं भी बंद है. इसे देखते हुए बेस्ट प्रशासन ने लोगों को ऑफिस आने-जाने के लिए बस सेवा सोमवार से शुरू करने जा रही है. बेस्ट प्रशासन ने ऐलान किया है कि मिशन बिगिन्स अगेन के तहत बेस्ट बसें मुंबई में सोमवार सुबह से आम लोगों के सफर के लिए शुरू किए जा रहे हैं.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार