सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

नोएडा: निर्माणाधीन इमारत गिरी, मलबे में दबे 4 लोगों को बचाया गया

इस समय नोएडा पुलिस के साथ-साथ फायर ब्रिगेड की टीम घटनास्‍थल पर पहुंच गई है और राहत व बचाव का काम जारी है.

Abhishek Lohia
  • Jul 31 2020 9:26PM
उत्‍तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर के नोएडा (Noida) के सेक्‍टर 11 में एक निर्माणाधीन इमारत ढह गयी है. इस समय नोएडा पुलिस के साथ-साथ फायर ब्रिगेड की टीम घटनास्‍थल पर पहुंच गई है और राहत व बचाव का काम जारी है. यही नहीं, एनडीआरएफ (NDRF) की टीम भी मौके पहुंच गयी है. निर्माणाधीन इमारत के ढहने के बाद अब तक चार लोगों को मलबे से निकाला जा चुका है. जबकि कई अन्‍य लोगों के दबे होने की आशंका है.

इलाके में दहशत का माहौल
निर्माणाधीन इमारत ढहने के बाद अब तक बचाए गये चार लोगों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. जबकि इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है. यह हादसा नोएडा के सेक्‍टर 11 में एफ ब्‍लॉक में हुआ है. जबकि इस हादसे की सूचना स्‍थानीय लोगों ने पुलिस को दी थी. इसके बाद न सिर्फ पुलिस बल्कि फायर ब्रिगेड की टीम भी मौके पर पहुंच गयी. जबकि कुछ देर बाद ही एनडीआरएफ भी मौके पर पहुंची और फिर राहत व बचाव कार्य ने जोर पकड़ लिया.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार