सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

बहन को जन्नत भेजने के लिए क़त्ल करना जरूरी लगा उसे... तालिबान से भी भयावह द्रश्य मेरठ के सरधना में

करीब आठ दिन पहले समरीन के छोटे भाई आरिश ने उसका मोबाइल देखा तो उसके प्रेम संबंधों का पता चला. बुधवार देर रात आरिश ने समरीना के सिर के पास तमंचे से गोली मार दी.

Abhay Pratap
  • Sep 10 2021 6:40PM

अभीतक ऐसी ख़बरें आपने तालिबान या ISIS के राज में भले सुनी हों. लेकिन दिल दहला देने वाली ये खबर अफगानिस्तान, सीरिया या लीबिया की नहीं है बल्कि उत्तर प्रदेश के मेरठ के सरधना की है. खबर के मुताबिक, सरधना में 18 साल के एक युवक ने अपनी 23 वर्षीय बड़ी बहन की गोली मारकर हत्या कर डाली, क्योंकि वह उसे जन्नत पहुंचाना चाहता था. युवती का कसूर सिर्फ इतना था कि वह पड़ोस में रहने वाले अपने प्रेमी के साथ शादी करना चाहती थी. लेकिन युवती के परिजनों को यह रिश्ता मंजूर नहीं था.

बहन की हत्या करने के बाद भाई आरिश ने अपने परिजनों से कहा कि अब उनकी बदनामी नहीं होगी. बहन को जन्नत में पहुंचा दिया है. ग्रामीणों के अनुसार युवती का पड़ोस में रहने वाले एक युवक से प्रेम संबंध था. वह उससे शादी करना चाहती थी. वहीं, घटना की जानकारी लगने पर पुलिस मौके पर पहुंची और हत्यारोपी भाई को तमंचे सहित गिरफ्तार कर लिया. वहीं गिरफ्तारी के दौरान आरोपी युवक के चेहरे पर अपने किए का पछतावा नजर नहीं आ रहा था.

खबर के मुताबिक़, मोहल्ला इस्लामाबाद निवासी 23 वर्षीय समरीन पुत्री आरिफ का मोहल्ले के युवक से प्रेम-प्रसंग था. करीब आठ दिन पहले समरीन के छोटे भाई आरिश ने उसका मोबाइल देखा तो उसके प्रेम संबंधों का पता चला. बुधवार देर रात आरिश ने समरीना के सिर के पास तमंचे से गोली मार दी. वारदात के बाद आरोपित तमंचा लेकर थाने जाने लगा. इसी दौरान सरधना-बिनौली रोड पर गश्त कर रही पुलिस आरोपित को पकड़कर थाने ले आई.

आरोपित ने पुलिस को बताया कि दो साल पहले उसने अपने दोस्त साकिब से तमंचा खरीदा था, जिसका शव नवाबगढ़ी और नगला आर्डर रोड के बीच मिला था. पुलिस व फारेंसिक टीम मौके पर पहुंची. घायल युवती को सीएचसी में भर्ती कराया, जहां से गंभीर हालत में मेडिकल कालेज मेरठ रेफर कर दिया. गुरुवार सुबह उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.

मोहल्ले वालों के मुताबिक, नसीमा उर्फ शन्नो का निकाह रोहटा के मोहम्मदपुर निवासी आरिफ से हुआ था.  इसके बाद बच्चे समरीन व आरिश हुए थे. बाद में नसीमा ने आरिफ को तलाक देकर मेरठ के श्यामनगर निवासी आरिफ से शादी की थी. आरिफ फलों का ठेला लगाता है. नसीमा अपने बच्चों संग मायके में ही रह रही थी. सीओ सरधना आरपी शाही ने बताया कि मामला आनर किलिंग का है। प्रेम-प्रसंग के चलते आरोपित ने अपनी बहन की गोली मारकर हत्या की है. आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है. जांच की जा रही है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार