सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Review ब्रीथ के पहले छह एपिसोड पर आधारित है: इन द शैडो.

स शो में नित्या मेनन, हृषिकेश जोशी, अमित साध, प्लाबिता बोरठाकुर और सैयामी खेर भी हैं। शो का निर्देशन मयंक शर्मा कर रहे हैं। यह अमेजन प्राइम के बहुचर्चित शो ब्रीद की दूसरी सीरीज है.

Entertainment Desk
  • Jul 11 2020 12:23PM

अभिनेता अभिषेक बच्चन ने वेब शो ब्रीद: इनटू द शैडोज में अपने शानदार प्रदर्शन से एक बार फिर अपने दर्शकों का दिल जीत लिया है। इस शो में अभिषेक बच्चन ने डॉ अविनाश सभरवाल की भूमिका निभाई है। जो अपनी अपहृत बेटी सिया को वापस लाने के लिए अंधेरी दुनिया में प्रवेश करते है। शो के ट्रेलर ने पहले ही दर्शकों को अपनी और आकर्षित कर दिया था और अब इसने फिर से सभी को हैरान कर दिया है। इस शो में नित्या मेनन, हृषिकेश जोशी, अमित साध, प्लाबिता बोरठाकुर और सैयामी खेर भी हैं। शो का निर्देशन मयंक शर्मा कर रहे हैं। यह अमेजन प्राइम के बहुचर्चित शो ब्रीद की दूसरी सीरीज है जिसमें माधवन ने अभिनय किया था।

शो के बारे में बात करते हुए, अभिषेक ने कहा, “शो की लॉन्च की तारीख की घोषणा के बाद से मुझे जो प्यार और समर्थन मिला है, मै  उससे बहुत खुश हूं। इससे मुझे अपने नए दर्शकों के साथ जुड़ने का मौका भी मिला है और मेरा आत्मविश्वास भी बढ़ा है। मैं अपनी पहली डिजिटल सीरीज शुरू करने के लिए खुश हूं । 

इस बीच, सीरिज के बारे में बात की जाए तो कहानी एक ऐसे दंपति के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसकी 6 साल की बेटी का अपहरण कर लिया जाता है।  अपहरणकर्ता फिरौती मांगने के बजाय पिता को कुछ खतरनाक काम सौंपता है। ट्रेलर पर अगर नज़र डालते है तो  यह स्पष्ट होता है कि ब्रीद का प्लॉट गहन और बहुत ही पेचीदा होगा। पूरी कहानी के लिए सीरिज देखनी होगी।


अभिषेक बच्चन कॉफी समय से पर्दे से दूर थे और ऐसे में उनके दर्शको के लिए ये सीरिज किसी खुश खबरी से कम नहीं है। अभिषेक और सीरिज के मेकर्स के साथ साथ ही हर किसी को इस सीरिज से बहुत सारे उम्मीदें हैं। खैर, ये तो वक़्त ही बताएगा कि क्या ये सीरिज लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरती है या नहीं?

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार