सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

ब्रीद इन द शैडो ट्रेलर: अभिषेक बच्चन अपनी बेटी सिया को खोजने के लिए करेगें हर हद पार,10 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म सीरीज को किया जाएगा रिलीज.

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन के पहले डिजिटल शो ब्रीद: इन द शैडो के ट्रेलर को रिलीज कर दिया गया है। अमेज़ॅन प्राइम ने बुधवार को वेब सीरीज का ट्रेलर साझा किया है।

Entertainment Desk
  • Jul 1 2020 4:56PM

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन के पहले डिजिटल शो ब्रीद: इन द शैडो के ट्रेलर को रिलीज कर दिया गया है। अमेज़ॅन प्राइम ने बुधवार को वेब सीरीज का ट्रेलर साझा किया है। ट्रेलर वीडियो में जूनियर बच्चन अपनी बेटी सिया की तलाश करते हैं और उसे वापस लाने के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं। जैसे ही माइंड गेम्स शुरू होते हैं, अभिषेक और उनकी पत्नी निथ्या मेनन खुद को एक अंधेरी जगह में फंसा हुआ पाते हैं। एक मुंह पर माक्स पहना हुआ व्यक्ति अभिषेक को मारने के लिए कहता है यदि वह अपनी बेटी को देखना चाहता है।

Come back Siya. #BreatheIntoTheShadows

A post shared by Breathe Into The Shadows (@breatheamazon) on


बता दे कि इस सीरिज में अभिषेक बच्चन पेशे से एक मनोवैज्ञानिक की भूमिका निभा रहे हैं, वहीं अभिनेता अमित साध एक पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे है। इसी के साथ ट्रेलर कई सवालों के साथ समाप्त होता है। 10 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस शो को रिलीज किया जाएगा।   

 अभिषेक बच्चन ने अपने डिजिटल डेब्यू के बारे में बात करते हुए कहा, इसे ऑन-स्क्रीन डेब्यू करने की घोषणा पिछले शुक्रवार को की गई। शो की लॉन्च की तारीख की घोषणा के बाद मुझे दर्शकों से बहुत प्यार और समर्थन मिला मैं अपनी पहली डिजिटल सीरीज शुरू करने के लिए बहुत उत्सुक हूं। जिसे हम अब अपनी सुविधानुसार देखने के लिए सक्षम हैं। मैं निश्चित रूप से आने वाले दिनों की प्रतीक्षा कर रहा हूं। 

इस सीरिज को मयंक शर्मा द्वारा निर्देशित किया गया है। शो को भवानी अय्यर, विक्रम तुली, अरशद सैयद और मयंक शर्मा ने लिखा है। अमित साध ने कहा, "अभिषेक और निथ्या के साथ यह कहानी और भी खास हो गई है।  

 

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार