सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Box Office: RRR की बॉक्स ऑफिस पर दहाड़, 250 करोड़ के पार

ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजय बालन के मुताबिक, फिल्म की पहले दिन की कुल कमाई 257.15 करोड़ रुपये है। उन्होंने ट्विटर इस फिल्म के कलेक्शन का विवरण भी दिया है.

Sudarshan News
  • Mar 26 2022 10:15PM

जूनियर एनटीआर और रामचरण स्टारर और एसएस राजामौली की तरफ से डायरेक्ट की गई 'आरआरआर' आखिरकार रिलीज हो गई है। इस फिल्म ने रिलीज के साथ ही दहाड़ना शुरू कर दिया है। आलिया भट्ट और अजय देवगन की मच अवेटेड फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रतिक्रिया मिली है। जहां भारत में हिंदी के दर्शकों के बीच फिल्म ने पहले दिन 18 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, वहीं आरआरआर ने अलग अलग भाषाओं में जबरदस्त बिजनेस किया है। 

ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजय बालन के मुताबिक, फिल्म की पहले दिन की कुल कमाई 257.15 करोड़ रुपये है। उन्होंने ट्विटर इस फिल्म के कलेक्शन का विवरण भी दिया है. 
 
 
 
 
 
 

 

 

 

वहीं फिल्म ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में भी अच्छा बिजनेस कर रही है। यूके में फिल्म ने 2.40 करोड़ रुपये कमाए।

 

 

फिल्म के कलेक्शन के बारे में तरण आदर्श ने ट्वीट किया है।

 

 

इस तरह फिल्म के कलेक्शन ने वर्ल्ड वाइड एस एस राजामौली के ही निर्देशन में बनी उनकी पिछली फिल्म 'बाहुबली 2' का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

आरआरआर के बारे में

 आरआरआर एक काल्पनिक कहानी है जो तेलुगु स्वतंत्रता सेनानियों, अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के जीवन पर आधारित है। फिल्म में राम चरण अल्लूरी सीताराम राजू और जूनियर एनटीआर कोमाराम भीम की भूमिका निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं। आरआरआर का निर्माण डीवीवी दानय्या की तरफ से 450 करोड़ रुपये के बड़े बजट के साथ किया गया है । आलिया भट्ट, समुथिरकानी, अजय देवगन, रे स्टीवेन्सन, एलिसन डूडी और ओलिविया मॉरिस मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार