सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

बोनी कपूर के परिवार की होम कोरेटॉइन की अवधि हुए समाप्त, “तीनों कर्मचारी की कोविड 19 की रिपोर्ट आई नेगेटिव.”

बोनी कपूर ने सोशल मीडिया पर इस बात की पुष्टि की है कि उनके घर के स्टाफ के तीन कोरोनोवायरस संक्रमित सदस्य अब पूरी तरह से ठीक हो गए हैं,

Entertainment Desk
  • Jun 5 2020 6:55PM

19 मई को, फिल्म इंडस्ट्री के एक मशहूर घराने में कोरोना ने दस्तक दे दी थी. फिल्म निर्माता बोनी कपूर के घर में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी. उनके घर के स्टाफ के तीन सदस्य की कोविड 19 टेस्ट रिपोर्ट पॉजीटिव आई थी। बोनी कपूर ने सोशल मीडिया पर इस बात की पुष्टि की है कि  उनके घर के स्टाफ के तीन कोरोनोवायरस संक्रमित सदस्य अब पूरी तरह से ठीक हो गए हैं, और अब उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। उन्होंने कहा कि उनके परिवार की 14 दिनों की होम कोरेटॉइन की अवधि भी समाप्त हो गयी है। 

बता दे कि बोनी कपूर अपनी दो बेटियों अभिनेत्री जान्हवी कपूर और ख़ुशी के साथ मुंबई में रहते हैं। उन्होंने कहा कि मुझे "यह साझा करते हुए खुशी हो रहा है कि, "मेरी बेटियों और मेरी रिपोर्ट नगेटिव आई थी। हम उन सभी लोगों के लिए प्रार्थना करते हैं जो ठीक हो रहे हैं और जो कोरोना वायरस से संक्रमित है। हम  सरकार द्वारा दिए गए दिशानिर्देशों का सख्ती से पालन करने के लिए आप सभी से आग्रह करते हैं।  

इसके अलावा, बोनी कपूर ने कोरोना योद्धाओं को उनकी कड़ी मेहनत और इस कठिन समय में सभी के समर्थन के लिए धन्यवाद दिया। "मैं और मेरा परिवार डॉक्टर्स, हेल्थकेयर वर्कर्स, बीएमसी, मुंबई पुलिस, राज्य और केंद्र सरकार को धन्यवाद करता है। बोनी ने कहा कि हम जल्द ही कोविद -19 वायरस पर काबू पा लेंगे।" 


ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

कोरोना के कारण पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

Donation
0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार